Digital Akhbaar

Latest Hindi News

SUSHANT SINGH RAJPUT CASE : AIIMS की टीम सोमवार को जा सकती है मुंबई

SUSHANT SINGH RAJPUT CASE   : पोस्टमार्टम करने वाले डॉक्टरों से मिलेगी टीम

SUSHANT SINGH RAJPUT CASE

नई दिल्ली।  सुशांत सिंह राजपूत मामले (Sushant Singh Rajput Case) में सुशांत की पोस्टमार्टम (Post Mortem) और विसरा (viscera) रिपोर्ट की जांच-पड़ताल करने के लिए

SUSHANT SINGH RAJPUT CASE

उम्मीद की जा रही थी यह टीम शुक्रवार को सीबीआई को अपने निष्कर्ष सौंप देगी लेकिन रिपोर्टों की जांच करने बाद एम्स की टीम ने सोमवार को मुंबई जाने का फैसला किया है, जहां ये टीन उन डॉक्टरों से मुलाकात करेगी, जिन्होंने सुशांत सिंह राजपूत का पोस्टमार्टम किया था।

SUSHANT SINGH RAJPUT CASE : सीबीआई जांच की मिली मंजूरी

SUSHANT SINGH RAJPUT CASE

उल्लेखनीय है कि सुप्रीम कोर्ट ने सुशांत सिंह केस में सीबीआई जांच को मंजूरी दे दी थी, जिसके बाद सीबीआई की टीम की जांच में जुट गई है। सीबीआई अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती समेत अन्य आरोपियों से पूछताछ कर रही है। सीबीआई ने मामले से संबंधित कई लोगों से कई बार पूछताछ की है।

SUSHANT SINGH RAJPUT CASE : सीबीआई ने की पूछताज

SUSHANT SINGH RAJPUT CASE

इस बीच, CBI ने एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती के भाई शौविक चक्रवर्ती को गुरुवार को तलब किया है। सीबीआई गुरुवार को जांच के सातवें दिन रिया के भाई शौविक चक्रवर्ती को तलब कर लंबी पूछताछ की।  इस दौरान नौकर नीरज सिंह, क्रिएटिव आर्ट डिजाइनर सिद्धार्थ पिठानी, कुक केशव और अकाउंटेंट रजत मेवाती को भी DRDO गेस्ट हाउस में लाया गया था, जहां सीबीआई की टीम रुकी हुई है। मामले में आरोपी शौविक चक्रवर्ती के साथ इतने लोगों से एकसाथ पूछताछ के लिहाज से गुरुवार का दिन बहुत अहम रहा।

Also visit –http://digitalakhbaar.com/crime-branch-case/