Digital Akhbaar

Latest Hindi News

SUSHANT SINGH RAJPUT CASE : सुशांत के परिवार के खिलाफ एक्शन लेंगी रिया

SUSHANT SINGH RAJPUT CASE : कहा- वे सुशांत के डिप्रेशन के बारे में जानते थे, फिर भी कोर्ट और ईडी से झूठ बोले

SUSHANT SINGH RAJPUT CASE

सुशांत सिंह राजपूत डेथ केस में परिवार की भूमिका को लेकर नया मोड़ आ गया है। अब सुशांत की गर्लफ्रेंड रहीं रिया चक्रवर्ती अभिनेता के परिवार के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की तैयारी में हैं। उन्होंने दावा किया है कि सिंह परिवार सुशांत के डिप्रेशन के बारे में जानता था। इसके बावजूद उन्होंने जांच अथॉरिटीज और सुप्रीम कोर्ट के सामने झूठे बयान दिए।

SUSHANT SINGH RAJPUT CASE : रिया ने वकील के जरिये पलटवार किया

SUSHANT SINGH RAJPUT CASE

रिया के वकील सतीश मानशिंदे ने कहा, ‘‘दवाओं के पर्चे और सामने आई दो बहनों की चैट से स्पष्ट है कि सुशांत का परिवार उनकी मेंटल हेल्थ के बारे में जानता था। वे दवाओं के पर्चे एक्सचेंज कर रहे थे और सुप्रीम कोर्ट और ईडी से झूठ बोल रहे थे। इसके अलावा कंसल्टेशन भी लिया गया जो अवैध है। माना कि ऑनलाइन कंसल्टेशन भी हुआ तो भी डॉक्टर सिर्फ उसी मरीज को कोई दवा प्रिस्क्राइब करता है, जिसकी हिस्ट्री उसे पहले से पता होती है।’’

Also visit-

https://digitalakhbaar.com/sushant-singh-rajput-case-14/

SUSHANT SINGH RAJPUT CASE : सुशांत की बहनों के वॉट्सऐप चैट में क्या?

SUSHANT SINGH RAJPUT CASE

पिछले दो दिनों में दो वॉट्सऐप चैट सामने आईं। इनमें से एक में सुशांत की बहन मीतू और मैनेजर श्रुति मोदी के बीच चर्चा है। इसमें मीतू, श्रुति से दवाई का पर्चा साझा करने के लिए कह रही हैं। दूसरी चैट सुशांत और उनकी बहन प्रियंका के बीच की है। इसमें प्रियंका सुशांत को दिल्ली के एक डॉक्टर का पर्चा भेजती हैं। इसे इस बात की पुष्टि के तौर पर देखा जा रहा है कि सुशांत डिप्रेशन की दवा ले रहे थे।

SUSHANT SINGH RAJPUT CASE : सीबीआई ने चार दिन की रिया से पूछताछ

SUSHANT SINGH RAJPUT CASE

सीबीआई को सुशांत सिंह राजपूत डेथ केस की जांच करते हुए 12 दिन हो गए हैं। इस दौरान रिया से चार दिन (28 से 31 अगस्त ) तक लगातार पूछताछ हुई। कहा जा रहा है कि जरूरत पड़ने पर उन्हें पांचवें दिन भी बुलाया जा सकता है।

SUSHANT SINGH RAJPUT CASE

रिया के भाई शोविक, सुशांत की पूर्व मैनेजर श्रुति मोदी, हाउस कीपर नीरज सिंह और सीए रजत मेवाती से भी पूछताछ हो चुकी है। मंगलवार को सीबीआई ने रिया की मां संध्या चक्रवर्ती को बुलाया। सूत्रों के मुताबिक, सोमवार को रिया की ड्रग्स चैट और घर पर होने वाली पार्टियों को लेकर सवाल किए गए, जिनका वे सही से जवाब नहीं दे सकीं।

SUSHANT SINGH RAJPUT CASE : मीडिया के खिलाफ पुलिस में शिकायत

 

SUSHANT SINGH RAJPUT CASE

रिया ने मीडियाकर्मियों पर उनकी बिल्डिंग में जमावड़ा करने का आरोप लगाया है। उन्होंने इसकी पुलिस में भी शिकायत दर्ज कराई है। वे चाहती हैं कि पुलिस मीडिया से कहे कि वे उनके रास्ते में बाधा न बने और संवैधानिक अधिकारों के अनुसार काम करें। मुंबई के एक पुलिस अधिकारी ने यह जानकारी दी है।

Also visit-  http://digitalakhbaar.com/decreasement-in-gdp/