Digital Akhbaar

Latest Hindi News

SUSHANT SINGH RAJPUT CASE

SUSHANT SINGH RAJPUT CASE : सीबीआई जांच का 13 वा दिन, रिया के पिता से लगातार दूसरे दिन पूछताछ जारी

SUSHANT SINGH RAJPUT CASE : एनसीबी ने ड्रग डीलर को किया अरेस्ट

SUSHANT SINGH RAJPUT CASE

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में मुख्य आरोपी रिया चक्रवर्ती के पिता इंद्रजीत चक्रवर्ती से केंद्रीय जांच एजेंसी (CBI) आज फिर पूछताछ कर रही। इस बीच सुशांत का फ्लैटमेट सिद्धार्थ पिठानी भी पूछताछ के लिए डीआरडीओ के गेस्ट हाउस पहुंच गया है, जहां सीबीआइ की ठहरी है। मामले में आज सीबीआइ जांच का 13वां दिन है। इस बीच मामले में मनी लांड्रिंग की जांच कर रही प्रवर्तन निदेशालय (ED)ने  सुशांत के दोस्त और एक फर्म में उनके पार्टनर वरुण माथुर को आज  मुंबई में पूछताछ के लिए बुलाया है।

SUSHANT SINGH RAJPUT CASE

सुशांत की मौत के मामले में ड्रग्स एंगल की जांच कर रही नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने दो लोगों को गिरफ्तार किया है। एनसीबी ने मुंबई के बांद्रा से अब्दुल बसित परिहार को गिरफ्तार किया है, जिसका संबंध सैमुअल मिरांडा से बताया जा रहा है। सैमुअल मिरांडा पर मुख्य आरोपी रिया चक्रवर्ती के भाई शौविक चक्रवर्ती के कहने पर ड्रग्स खरीदने का आरोप है। इसके अलावा जैद विलात्रा की भी गिरफ्तारी हुई है।

SUSHANT SINGH RAJPUT CASE :  पिता के लिए ड्रग्स खरीदने का शोविक पर आरोप

SUSHANT SINGH RAJPUT CASE

टाइम्स नाऊ चैनल के मुताबिक, शोविक और एक ड्रग सप्लायर के बीच हुई वॉट्सऐप चैट से पता चलता है कि शोविक ने अपने पिता के लिए कुछ ड्रग मांगा था। चैट से यह बात भी सामने आई है कि इंद्रजीत को अपने बच्चों की आदतों के बारे में पता था। यहां तक की इंद्रजीत खुद भी ड्रग लेते थे।

SUSHANT SINGH RAJPUT CASE

सीबीआई ने इंद्रजीत से इस चैट को लेकर पूछताछ की थी। जब मंगलवार को सीबीआई ने उनसे पूछताछ की थी, तब भी इस बारे में उनसे पूछताछ की थी। बताया जा रहा है कि वह इस पूछताछ के दौरान सीबीआई से बहस करने लगे थे।

http://digitalakhbaar.com/sushant-singh-rajput-case-15/

SUSHANT SINGH RAJPUT CASE : रिया से मंगलवार को नहीं हुई पूछताछ

SUSHANT SINGH RAJPUT CASE

बता दें कि मंगलवार को पहली बार रिया चक्रवर्ती के माता-पिता से पूछताछ हुई थी। इस दौरान रिया के पिता इंद्रजीत और मां संध्या से जांच एजेंसी ने लगभग आठ घंटे तक पूछताछ की। इसके अलावा रिया के भाई शौविक से एक बार फिर पूछताछ हुई। रिया को सीबीआइ ने मंगलवार के दिन पूछताछ के लिए नहीं बुलाया।

SUSHANT SINGH RAJPUT CASE

वह अब तक चार बार सीबीआइ के सामने पेश हुई है। सीबीआइ रिया से अब तक करीब 35 घंटे पूछताछ कर चुकी है। इसके अलावा सुशांत के कुक नीरज सिंह, करीबी दोस्त सैमुअल मिरांडा, स्टाफ केशव और फ्लैटमेट सिद्धार्थ पिठानी से भी सीबीआइ ने पूछताछ की। मामले में इनसे पहले भी पूछताछ हो चुकी है।

Also visit –http://digitalakhbaar.com/pm-to-address-nation-on-usispf/