Digital Akhbaar

Latest Hindi News

SUSHANT SINGH RAJPUT CASE : अमेरिका में सुशांत के लिए न्याय की मांग वाला बिलबोर्ड हटाया

SUSHANT SINGH RAJPUT CASE : सुशांत के बिजनेस पार्टनर वरुण माथुर ईडी ऑफिस पहुंचे

SUSHANT SINGH RAJPUT CASE

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले की जांच सीबीआई और प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) कर रहा है। सीबीआई की जांच का आज 14वां दिन है । केंद्रीय जांच एजेंसी गुरुवार को रिया चक्रवर्ती के पिता इंद्रजीत चक्रवर्ती से पूछताछ कर रही है। उनसे पिछले दो दिनों में 18 घंटे सवाल-जवाब किए गए।

SUSHANT SINGH RAJPUT CASE

उधर, सुशांत के बिजनेस पार्टनर वरुण माथुर ईडी ऑफिस पहुंचे। उनसे कल भी पूछताछ हुई थी। रिया के भाई शौविक चक्रवर्ती और एक ड्रग सप्लायर के बीच हुई वॉट्सऐप चैट वायरल हुई है। इस चैट से पता चलता है कि शौविक ने अपने पिता के लिए ड्रग्स मांगा था। इस खुलासे के बाद ईडी उन्हें भी पूछताछ के लिए बुला सकती है।

SUSHANT SINGH RAJPUT CASE : श्रुति मोदी ने कहा- सुशांत की लाइफ का हिस्सा बन चुका था ड्रग्स 

SUSHANT SINGH RAJPUT CASE

सुशांत की मैनेजर रहीं श्रुति मोदी ने खुलासा किया है कि ड्रग्स ‘एसएसआर’ की लाइफ का हिस्सा बन चुका था। उसने सीबीआई को बताया कि वे सुशांत के लिए काम करने के कारण उनके वहां दूसरों (रिया और शोविक) की इच्छा पर अभिनेता के घर होने वाली पार्टीज में शामिल होती थीं, उन्होंने कभी इनका इस्तेमाल नहीं किया था। इससे पहले श्रुति के वकील अशोक सारओगी ने खुलासा किया था कि सुशांत के घर होने वाली ड्रग्स पार्टीज में उनकी बहनें भी शामिल होती थीं।

Also visit –

http://digitalakhbaar.com/sushant-singh-rajput-case-16/

SUSHANT SINGH RAJPUT CASE : परिवार के खिलाफ चलाए जा रहे कैंपेन से सुशांत की बहनें दुखी

SUSHANT SINGH RAJPUT CASE

विकास सिंह ने कहा कि सुशांत की बहनें परिवार के खिलाफ चलाए जा रहे कैंपेने से दुखी हैं। विकास सिंह ने आरोप लगाया कि कुछ चैनल सुशांत के परिवार के खिलाफ गलत अभियान चलाकर आरोपी को बचाने का प्रयास कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि मीडिया में झूठी खबरें दिखाने वालों के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जाएगी। इसके लिए हम तैयार हैं।

SUSHANT SINGH RAJPUT CASE :  अमेरिका में सुशांत के लिए न्याय की मांग वाला बिलबोर्ड हटाया गया

SUSHANT SINGH RAJPUT CASE

हॉलीवुड में लगा सुशांत के लिए जस्टिस की मांग वाला बिलबोर्ड हटा दिया गया है। इस पर सुशांत सिंह राजपूत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने ट्विटर पर कहा, ‘ऐसा लगता है कि पेड पीआर हर जगह पहुंच गया है।’ बिलबोर्ड को लगाने वाली कंपनी ने कहा, ‘वे सुशांत के जस्टिस का संदेश देने वाले बिलबोर्ड को अभी नहीं लगाएंगे।’

Also visit –http://digitalakhbaar.com/drugs-abuse-case/