Digital Akhbaar

Latest Hindi News

SUSHANT SINGH RAJPUT CASE : रिया चक्रवर्ती के ड्रग एंगल की जांच करने के लिए वानखेड़े तैनात

SUSHANT SINGH RAJPUT CASE  : वानखेड़े तैनात केस की जांच होगी सख्त

SUSHANT SINGH RAJPUT CASE

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत केस में ड्रेग एंगल सामने आने के बाद ये केस अब एक अलग ही मोड़ पर जा चुका हैं। इस केस में ड्रग्स को लेकर हो रहे खुलासों ने सभी को हैरत में डाल दिया है। वहीं अब ड्रग एंगल के बाद इसकी जांच नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो यानी NCB की टीम कर रही है।

SUSHANT SINGH RAJPUT CASE

बता दें कि  नारकोटिक्‍स कंट्रोल ब्यूरो की टीम में एक ऐसा अधिकारी शामिल है जिसका नाम सामने आते ही हर तरफ खलबली मच गई है। ये कोई और नहीं बल्कि समीर वानखेड़े हैं।

SUSHANT SINGH RAJPUT CASE

जॉइंट डायरेक्‍टर समीर वानखेड़े के बारे में कहा जाता है कि वह किसी भी सेलिब्रिटीज को भाव नहीं देते हैं। वहीं उन्हें मुंबई पुलिस का अबतक सबसे कड़क अफसर माना जाता है।

http://digitalakhbaar.com/sushant-singh-rajput-case-17/

SUSHANT SINGH RAJPUT CASE : सेलिब्रिटीज को भाव नहीं देते हैं समीर वानखेड़े

SUSHANT SINGH RAJPUT CASE

जॉइंट डायरेक्‍टर समीर वानखेड़े के बारे में कहा जाता है कि वह किसी भी सेलिब्रिटीज को भाव नहीं देते हैं। वहीं उन्हें मुंबई पुलिस का अबतक सबसे कड़क अफसर माना जाता है। वह अनुराग कश्‍यप, विवेक ओबेरॉय, रामगोपाल वर्मा समेत कई बॉलीवुड स्टार्स के घर छापेमारी कर चुके हैं। वहीं साल 2013 में सिंगर मीका सिंह को जब मुंबई एयरपोर्ट पर कस्टम के अधिकारियों ने विदेशी करेंसी के साथ पकड़ा था, उस वक्त भी समीर वानखेड़े ने ही उन पर कार्रवाई की थी।

Also visit –http://digitalakhbaar.com/sarkari-naukri-2020-3/