Digital Akhbaar

Latest Hindi News

SUSHANT SINGH RAJPUT CASE : नारकोटिक्स ब्यूरो ने रिया के भाई शोविक और सुशांत के हाउस मैनेजर सैमुअल को किया गिरफ्तार

SUSHANT SINGH RAJPUT CASE :

SUSHANT SINGH RAJPUT CASE

नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) ने शुक्रवार को रिया के भाई शोविक चक्रवर्ती और सुशांत के हाउस मैनेजर सैमुअल मिरांडा को गिरफ्तार कर लिया। एनसीबी ने करीब साढ़े आठ घंटे पूछताछ के बाद गिरफ्तारी की। एनसीबी ने शुक्रवार को ही ड्रग पैडलर कैजान इब्राहिम को भी गिरफ्तार किया है।

SUSHANT SINGH RAJPUT CASE

रिया चक्रवर्ती और सुशांत के हाउस मैनेजर रहे सैमुअल मिरांडा के घर छापे भी मारे गए हैं। दोनों के घर करीब ढाई घंटे तलाशी ली गई। रिया के घर पर उसके भाई शोविक चक्रवर्ती के ड्रग्स कनेक्शन मामले में सबूत तलाशे गए। एनसीबी की अलग-अलग टीमें दोनों के घर सुबह 6:30 बजे ही पहुंच गई थीं।

SUSHANT SINGH RAJPUT CASE

छापे की कार्रवाई के लिए रिया के घर पहुंची एनसीबी टीम में महिला अधिकारी भी शामिल थीं। एनसीबी टीम में रिया के घर की तलाशी के दौरान उसका लैपटॉप, पुराना मोबाइल फोन, कुछ हार्ड डिस्क व अन्य इलेक्ट्रॉनिक गैजेट्स अपने कब्जे में लिए हैं।

SUSHANT SINGH RAJPUT CASE

इसके अलावा रिया की कार की भी तलाशी ली गई। एनसीबी ने रिया के भाई शौविक व सैमुअल मिरांडा दोनों को पूछताछ के लिए अपने साथ चलने का समन भी दिया और अपने साथ ही बेलार्ड एस्टेट स्थित एनसीबी के जोनल कार्यालय ले गई थी।

http://digitalakhbaar.com/sushant-singh-rajput-case-18/

SUSHANT SINGH RAJPUT CASE : शोविक की दोस्त के साथ हुई ड्रग्स चैट सामने आई 

SUSHANT SINGH RAJPUT CASE

रिया और उनके भाई शोविक की ड्रग्स के व्यापार से जुड़े कुछ चैट और उनके पिता के लिए बेटे द्वारा ड्रग्स खरीदने की बात भी सामने आई है। शोविक की 10 अक्टूबर 2019 की कुछ चैट में दोस्त से ड्रग्स को लेकर बातचीत है। चैट में शोविक से ड्रग्स के लिए उसका दोस्त मदद मांगता है। शोविक उसे 5 ड्रग्स बेचने वालों के नंबर देता है।

SUSHANT SINGH RAJPUT CASE

चैट में शोविक का दोस्त उससे ‘वीड’, ‘हैश’, ‘बड’ जैसी ड्रग्स के बारे में पूछ रहा है। शोविक अपने दोस्त को ‘बड’ नाम की ड्रग्स के लिए जैद और बासित का नंबर देता है। माना जा रहा है कि नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो की टीम ने इन्हीं चैट के आधार पर जैद और बासित को पिछले दो दिन में गिरफ्तार किया है।

SUSHANT SINGH RAJPUT CASE

आज एक और ड्रग डील कैजान इब्राहिम की भी गिरफ्तारी हुई है। जैद व बासित से पूछताछ में भी सैमुअल व शौविक के ड्रग कनेक्शन की पुष्टि होने के बाद ही एनसीबी इन दोनों पूछताछ के लिए अपने साथ ले गई थी। दिन पर चली पूछताछ के बाद देर शाम इन दोनों को गिरफ्तार कर लिया है।
SUSHANT SINGH RAJPUT CASE
माना जा रहा है कि शौविक और मिरांडा से हुई पूछताछ में एनसीबी को रिया चक्रवर्ती के भी ड्रग इस्तेमाल करने व खरीदने के सुबूत मिले हैं। तभी रिया को भी पूछताछ का समन भेजा गया है। इससे पहले रिया से सीबीआइ व प्रवर्तन निदेशालय भी लंबी पूछताछ कर चुका है।