Digital Akhbaar

Latest Hindi News

IMG 20200807 WA0016

IMG 20200807 WA0016

SUSHANT SINGH RAJPUT CASE: सुशांत मामले में IPS विनय तिवारी का मुंबई पुलिस पर गंभीर आरोप

SUSHANT SINGH RAJPUT CASE:

SUSHANT SINGH RAJPUT CASE

 

सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में बिहार और महाराष्ट्र पुलिस आमने-सामने है। इस मामले में तब और तूल पकड़ा, जब मामले की जांच करने पटना से मुंबई पहुंचे बिहार कैडर के आइपीएस विनय तिवारी को बीएमसी (बृहमुंबई म्युनिसिपल कार्पोरेशन) द्वारा क्वारंटाइन कर दिया गया।

SUSHANT SINGH RAJPUT CASE: बिहार पुलिस को करा दिया क्वारंटाइन

SUSHANT SINGH RAJPUT CASE

क्वारंटाइन होने के बाद भी आइपीएस तिवारी ने अपनी जांच जारी रखी। हालांकि, अब यह मामला सीबीआइ के सुपुर्द कर दिया गया हैसुशांत केस में अब तक उनके हाथ क्या लगा? इस बारे में उन्होंने क्वारंटाइन रहने के दौरान गुरुवार की शाम को दैनिक जागरण समूह से विशेष बातचीत की। आईपीएस विनय तिवारी ने कहा कि इस मामले का सच सामने लाने में सुशांत के स्टाफ के चार सदस्य प्रमुख कड़ी हो सकते हैं।

SUSHANT SINGH RAJPUT CASE: सीबीआई खुद करेगी अब जांच

SUSHANT SINGH RAJPUT SUICIDE CASE

उन्होंने कहा कि सीबीआइ निश्चित तौर पर इस मामले में दूध का दूध और पानी का पानी कर देगी।मामले की जांच बिहार पुलिस 27 जुलाई से कर रही है। दो अगस्त को मैं मुंबई पहुंचा था। अभी कुछ लोगों से ही बातचीत शुरू हो पाई थी कि रात में मुझे क्वारंटाइन कर दिया गया। इसके बाद भी चार अगस्त तक वीडियो कॉन्फ्रेंस के जरिए कुछ लोगों से पूछताछ की गई। हादसे के वक्त सुशांत के घर में मौजूद चार लोगों दीपेश, देवेश, पठानी और एक अन्य से कई बार बात हुई। हर बार उन्होंने अपने बयान बदले। ये चारों इस मामले की महत्वपूर्ण कड़ी हैं और अगर इन से ढंग से पूछताछ हो तो सच्चाई सामने आ सकती है।

 

Also Visit-http://digitalakhbaar.com/nep-conclave-2020/