Digital Akhbaar

Latest Hindi News

SUSHANT SINGH RAJPUT CASE : सुशांत सिंह राजपूत के फैमिली वकील बोले, रिया हो सकती है अरेस्ट, एक्ट्रेस ने नहीं दी अग्रिम जमानत की अर्जी

SUSHANT SINGH RAJPUT CASE :

SUSHANT SINGH RAJPUT CASE

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड केस में एनसीबी भी ड्रग्स एंगल से जांच कर रही है और रिया चक्रवर्ती से भी इस मामले में पूछताछ की गई है। वहीं, बताया जा रहा है कि रिया चक्रवर्ती पर भी गिरफ्तारी की तलवार लटक रही है और एक्ट्रेस के पक्ष का कहना है कि वो गिरफ्तार होने के लिए तैयार हैं। इसी बीच, सुशांत सिंह के वकील वरुण सिंह ने कहा कि अगर रिया चक्रवर्ती जांच एजेंसियों के सवालों का जवाब नहीं दे पाती हैं तो उन्हें गिरफ्तार किया जा सकता है।

SUSHANT SINGH RAJPUT CASE : समाचार एजेंसी को वरुण से पता चला

SUSHANT SINGH RAJPUT CASE

वरुण सिंह ने समाचार एजेंसी एएनआई को बताया, ‘मुझे यकीन है कि अगर रिया पूछे गए सभी सवालों के व्यापक जवाब देने में सक्षम नहीं होती है तो उनके गिरफ्तार होने की संभावना है।’ साथ ही उन्होंने कहा, ‘यह संदेह पैदा करता है, क्योंकि गिरफ्तार किए गए सभी लोग घर से संबंधित हैं। अगर घर में बहुत सारे लोग हैं, जो ड्रग्स मामले से जुड़े हैं और अगर रिया भी साजिश का हिस्सा है, तो उन्हें भी काफी मुश्किल होने वाली है।’

Also visit –https://digitalakhbaar.com/sushant-singh-rajput-case-21/

 

SUSHANT SINGH RAJPUT CASE : सरकारी गवाह बनेगा सुशांत का कुक

SUSHANT SINGH RAJPUT CASE

इससे पहले शनिवार को NCB ने सुशांत सिंह राजपूत के कुक रहे दीपेश सावंत को गिरफ्तार किया था। दीपेश सरकारी गवाह बनने के लिए तैयार है। NCB ने रविवार को दीपेश को मुंबई की एक अदालत में पेश किया।उसे 9 सितंबर तक के लिए 3 दिन की हिरासत में लेने की मंजूरी मिल गई है।

SUSHANT SINGH RAJPUT CASE : सुशांत की बहन भी पहुंचीं DRDO गेस्ट हाउस

SUSHANT SINGH RAJPUT CASE

सुशांत की बहन मीतू सिंह भी DRDO गेस्ट हाउस पहुंची हैं। जहां एक ओर NCB रिया और उनके परिवार से पूछताछ कर रही है वहीं CBI भी DRDO गेस्ट हाउस में सवाल-जवाब का सिलसिला जारी रखे है।आपको बता दें कि बीते दिनों से सुशांत की बहन मीतू से CBI लगातार बात कर रही है , एक दिन CBI ने मीतू और रिया से एक साथ पूछताछ की थी।

Also visit –http://digitalakhbaar.com/sanju-baba-comeback/