Digital Akhbaar

Latest Hindi News

SUSHANT SINGH RAJPUT CASE : रिया चक्रवर्ती से तीसरे दिन भी पूछताछ जारी, आज हो सकती है गिरफ्तारी

SUSHANT SINGH RAJPUT CASE :

SUSHANT SINGH RAJPUT CASE

सुशांत सिंह राजपूत केस में रिया और उनके भाई शोविक पर नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो का शिकंजा कसता जा रहा है। शोविक जहां ड्रग्स मामले में पहले से एनसीबी की कस्टडी में है।वहीं रिया से लगातार एनसीबी की पूछताछ जारी है। आज तीसरे दिन एनसीबी ने रिया को फिर से पूछताछ के लिए बुलाया है।

SUSHANT SINGH RAJPUT CASE

रिया पर गिरफ्तारी की भी तलवार लटक रही है। दूसरी तरफ, अब रिया भी एक्शन मोड में आ गई हैं। सोमवार को रिया ने सुशांत सिंह की बहन प्रियंका के खिलाफ बांद्रा थाने शिकायत दर्ज कराई। आज का दिन रिया के लिए बेहद अहम होने वाला है।

SUSHANT SINGH RAJPUT CASE : रिया आज हो सकती हैं गिरफ्तारी

SUSHANT SINGH RAJPUT CASE

10.35 मिनट पर रिया NCB दफ्तर पहुंच चुकी हैं।
कयास लगाए जा रहे हैं कि सुशांत की मौत से मुतअल्लिक ड्रग्स मामले में रिया चक्रवर्ती की आज गिरफ्तारी हो सकती है। रिया के भाई शोविक को सनीचर को NCB ने हिरासत में लिया था।वहीं अब आज रिया की गिरफ्तारी को लेकर कयास लगाए जा रहे हैं।

SUSHANT SINGH RAJPUT CASE
एनसीबी की पूछताछ के लिए घर से निकलीं रिया चक्रवर्ती।रिया से पिछले दो दिनों से ड्रग्स मामले में एनसीबी पूछताछ कर रहा है। रिया से आज शोविक और मिरांडा के सामने बैठाकर पूछताछ हो सकती है।

Also visit-https://digitalakhbaar.com/sushant-singh-rajput-case-23/

SUSHANT SINGH RAJPUT CASE : ड्रग्स मामले में रिया पर बड़ा खुलासा

SUSHANT SINGH RAJPUT CASE

रिया चक्रवर्ती के घर से जो इलेक्ट्रॉनिक्स डिवाइस एनसीबी ने बरामद किए थे उन्होंने कई बड़े राज खोले हैं। जांच के मुताबिक, साल 2017-2018-2019 में रिया की ड्रग्स मंडली काफी ज्यादा एक्टिव थी। जांच एजेंसियों के हाथ रिया के घर से बरामद इलेक्ट्रॉनिक डिवाइस में ड्रग्स मंडली से जुड़े फोटो, वीडियो, व्हाट्सएप चैट्स, SMS बरामद हुए हैं।बॉलीवुड के कई बड़े चेहरे भी सामने आए हैं।

SUSHANT SINGH RAJPUT CASE :

SUSHANT SINGH RAJPUT CASE

सुशांत के परिजन खटखटाएंगे मुंबई हाईकोर्ट का दरवाजा रिया की FIR को रद्द करने के लिए सुशांत का परिवार मुंबई हाईकोर्ट का रुख कर सकता है। सुशांत के परिवार के वकील का कहना है कि रिया ने मुंबई पुलिस के साथ मिलकर गलत FIR दर्ज कराई है। सुशांत के परिवार को इस एफआईआर से आपत्ति है क्योंकि इस पूरे मामले की जांच सीबीआई कर रही है। परिवार आज ही मुम्बई हाई कोर्ट जा सकता है।

Also visit –http://digitalakhbaar.com/international-literacy-day-2020/