Digital Akhbaar

Latest Hindi News

SUSHANT SINGH RAJPUT CASE : सुशांत की प्रतिमा लंदन के मैडम तुसाद में लगाने के लिए प्रशंसकों का अभियान

SUSHANT SINGH RAJPUT CASE : शेखर सुमन का समर्थन

SUSHANT SINGH RAJPUT CASE

14 जून को असामयिक निधन के बाद से स्वर्गीय सुशांत सिंह राजपूत के लिए फिल्म अभिनेता शेखर सुमन न्याय की मांग कर रहे हैं। अब जब दिवंगत अभिनेता के प्रशंसक लंदन के मैडम तुसाद में सुशांत की प्रतिमा लगाने की मांग कर रहे हैं। शेखर सुमन ने भी इस मांग का समर्थन किया हैंl  सुशांत सिंह राजपूत मुंबई आवास में मृत पाए गए थे।

SUSHANT SINGH RAJPUT CASE : लन्दन में बन सकता हैं मोम का पुतला

SUSHANT SINGH RAJPUT CASE

अभिनेता के आकस्मिक निधन के बाद कई प्रशंसकों ने लंदन के मैडम तुसाद मोम संग्रहालय को पत्र लिखकर सुशांत की मोम की प्रतिमा लगाने की मांग की है। अब जब दिवंगत सुशांत के प्रशंसक लंदन के मैडम तुसाद में सुशांत की प्रतिमा लगाने की मांग कर रहे हैं, वरिष्ठ अभिनेता शेखर सुमन ने इस पर प्रतिक्रिया दी हैं और अपनी राय शेयर की हैं।

SUSHANT SINGH RAJPUT CASE : ट्विटर पर शेखर ने अपने विचार बताए

SUSHANT SINGH RAJPUT CASE

ट्विटर पर शेखर सुमन ने ट्वीट किया, ‘मैडम तुसाद लंदन में सुशांत की एक प्रतिमा, युवा अभिनेता को अमर बनाने का एक महान विचार है। अगर हम वहां कुछ अवांछनीय लोगों को लगा सकते है तो सुशांत का क्यों नहीं?’ ट्वीट में शेखर सुमन ने लंदन में मैडम तुसाद में स्वर्गीय सुशांत सिंह राजपूत की एक मूर्ति लगाने के बारे में उल्लेख किया। शेखर ने अपने ट्वीट में उल्लेख किया कि कैसे मैडम तुसाद लंदन में सुशांत की एक मूर्ति लगाने का विचार महान है। उन्होंने कहा कि सुशांत की मोम की प्रतिमा उन्हें अमर बनाने के लिए एक शानदार विचार है।

Also visit –http://digitalakhbaar.com/kangana-vs-shiv-sena-2/