Digital Akhbaar

Latest Hindi News

SUSHANT SINGH RAJPUT CASE : अंकिता लोखंडे का सपोर्ट करने पर देवोलीना हुईं ट्रोल, एक्ट्रेस ने एक-एक को दिया जवाब

SUSHANT SINGH RAJPUT CASE  : देवोलीना का अंकिता को सपोर्ट

SUSHANT SINGH RAJPUT CASE

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत केस में एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे लगातार सोशल मीडिया के जरिए न्याय की मांग कर रही है। वहीं, कुछ लोग इसी केस में गिरफ्तार हुईं रिया चक्रवर्ती के समर्थन में खड़े हैं। अंकिता लोखंडे को भी फिल्मी जगत की कई हस्तियां सपोर्ट कर रही हैं। टीवी एक्ट्रेस देवोलीना भट्टाचार्जी ने भी अंकिता को सपोर्ट करते हुए एक पोस्ट लिखा था। इसके बाद कुछ लोगों ने उन्हें ट्रोल करने की कोशिश की और एक्ट्रेस ने इसका करारा जवाब दिया है।

SUSHANT SINGH RAJPUT CASE : देवोलीना ने अंकित के समर्थन पर ट्वीट किया

SUSHANT SINGH RAJPUT CASE

दरअसल, पहले एक्ट्रेस ने अंकिता लोखंडे का समर्थन करते हुए अपने ट्वीट में लिखा था- ‘वह जो भी हो, लेकिन मुझे पूरे दिन यह कहना चाहिए कि 2 सेकेंड के फेम के लिए वो हमारी प्रिय अंकिता लोखंडे को टारगेट करती हैं। सच में यह तो हद ही हो गई है। कहां से आते हैं यह लोग और कौन सी दुनिया में जीते हैं। अंकिता आपको ज्यादा से ज्यादा ताकत।’ देवोलीना के इस ट्वीट के बाद यूजर्स ने एक पुराने मामले को लेकर देवोलीना को ट्रोल करना शुरू कर दिया।

SUSHANT SINGH RAJPUT CASE : देवोलीना ने यूजर्स को दिया करारा जवाब

SUSHANT SINGH RAJPUT CASE

यूजर्स एक्ट्रेस की तुलना रिया चक्रवर्ती से कर रहे हैं, इस पर एक्ट्रेस ने करारा जवाब दिया है। अभी रिया जेल में हैं और यूजर्स उस मामले को याद कर रहे हैं, जिसमें देवालीना को भी पुलिस जांच का सामना करना पड़ा था। दरअसल, एक्ट्रेस का नाम हीरा व्यापारी राजेश्वर उदानी के किडनैपिंग और हत्या के मामले में सामने आया था, जिसके बाद उन्हें पुलिस जांच से गुजरना पड़ा था। यूजर्स का कहना है कि रिया पर लगे आरोप सिद्ध होने तक इंतजार करना चाहिए।

Also visit –http://digitalakhbaar.com/uttarakhand-news-11/