Digital Akhbaar

Latest Hindi News

1596896495425

1596896495425

Sushant Singh Rajput Case: सुशांत की मां की तस्वीर शेयर कर भावुक हुईं अंकिता लोखंडे

Sushant Singh Rajput Case:

Sushant Singh Rajput Case

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे को उनकी मौत का काफी गहरा सदमा लगा है। अंकिता लगातार सुशांत को योद कर न सिर्फ सोशल मीडिया पर पोस्ट कर रही हैं। बल्कि उन्हें इंसाफ दिलाने के लिए लगातार मीडिया से बातचीत भी कर रही हैं। वहीं अब अंकिता ने सुशांत सिंह को लेकर एक और पोस्ट सोशल मीडिया पर किया है।

Sushant Singh Rajput Case:

अंकिता लोखंडे के इस पोस्ट को देखकर आप यकीनन भावुक हो उठेगें। अंकिता का ये पोस्ट सोशल मीडिया पर तेजी से वायलर हो रहा है।
एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे और सुशांत सिंह दोनों लंबे समय तक रिलेशनशिप में थे। दोनों के प्यार की भरे लम्हों की कई तस्वीरें और वीडियो आज भी इंटरनेट पर मौजूद हैं। इसी बीच अंकिता ने सुशांत को लेकर अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट किया। उन्होंने अपने साथ सुशांत सिंह की मां तस्वीर शेयर की है।

Sushant Singh Rajput Case: पोस्ट शेयर करके लिखी यह बात

Sushant Singh Rajput Case

इस तस्वीर को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, ‘मुझे विश्वास है आप दोनों साथ में हैं।’  वहीं अंकिता लोखंडे के इस पोस्ट पर सुशांत सिंह की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने भी अपनी प्रतिक्रिया दी। उन्होंने अंकिता की पोस्ट पर रिप्लाई करते हुए लिखा, ‘बिल्कुल बेबी आप और स्ट्रॉन्‍ग रहो। हमें इंसाफ़ की लड़ाई साथ में लड़नी है।’ बता दें कि अंकिता का ये पोस्ट सोशल मीडिया पर तेजी से वायलर हो रहा है। वहीं फैंस इस पर लगतार कमेंट्स कर रहे हैं।

Sushant Singh Rajput Case:

इससे पहले श्वेता सिंह कीर्ति ने सोशल मीडिया बिना किसी का नाम लिए लिखा था कि किसी से उलझने से पहले लोगों को परिणामों के बारे में सोचना चाहिए। बता दें कि 34 वर्षीय सुशांत सिंह राजपूत 14 जून, 2020 अपने मुंबई वाले फ्लैट में मृत पाए गए थे। मुंबई पुलिस के मुताबिक सुशांत नवंबर 2019 से डिप्रेशन में थे और मुंबई के ही एक डॉक्टर से उनका ​इलाज चल  रहा था। वहीं अब सुशांत का केस सीबीआई के हाथ में हैं। इस मामले में अब सीबीआई अपने तरीक से पूछताछ कर रही है।

Also visit- http://digitalakhbaar.com/india-china-tension/