Digital Akhbaar

Latest Hindi News

SUSHANT SINGH RAJPUT CASE

SUSHANT SINGH RAJPUT CASE : सिद्धार्थ पिठानी का ब्यान : दिशा की मौत की खबर सुनकर दर गया था सुशांत, होश आया तो बोले- वे मुझे मार डालेंगे

SUSHANT SINGH RAJPUT CASE :

SUSHANT SINGH RAJPUT CASE

सुशांत सिंह राजपूत के फ्लैटमेट सिद्धार्थ पिठानी का सीबीआई को दिया बयान सामने आया है। पिठानी के इस बयान के सामने आते ही यह साफ हो गया है कि दिशा और सुशांत की मौत का आपस में कनेक्शन है। बयान में सिद्धार्थ ने यह कहा है कि दिशा की मौत की खबर सुनकर सुशांत बेहोश हो गए थे। जब उन्हें होश आया तो बोले थे कि मुझे मार दिया जाएगा।

SUSHANT SINGH RAJPUT CASE :  सिद्धार्थ से कही थी सुरक्षा बढ़ाने की बात

SUSHANT SINGH RAJPUT CASE

रिपब्लिक टीवी की खबर के अनुसार सिद्धार्थ के बयान वाले लैटर में यह दावा किया गया है कि 8 जून को दिशा की मौत के बाद उनकी हालत ठीक नहीं थी। सुशांत को अपनी जिंदगी का डर सता रहा था। इसलिए उन्होंने सिद्धार्थ से अपनी सुरक्षा बढ़ाने की बात कही थी। सिद्धार्थ के इस स्टेटमेंट से यह कयास लगाए जा रहे हैं कि सुशांत 8 जून का कोई न कोई राज जरूर जानते थे। तभी उन्हें अपनी जिंदगी पर भी खतरा लग रहा था।

SUSHANT SINGH RAJPUT CASE : रिया जानती थी सारे पासवर्ड इसलिए परेशान थे सुशांत

SUSHANT SINGH RAJPUT CASE

सिद्धार्थ के बयान में यह भी कहा गया है कि सुशांत अपने लैपटॉप, कैमरा और हार्डड्राइव खोज रहे थे। इसी बीच उन्होंने रिया को भी कई बार फोन लगाया लेकिन रिया ने फोन पिक नहीं किया था।

SUSHANT SINGH RAJPUT CASE

रिया अपने साथ 8 जून को ही सुशांत का सारा सामान ले गई थी। सुशांत को यही डर सता रहा था कि रिया उसके सारे पासवर्ड जानती है, इसलिए वह दूसरे लोगों के साथ उन्हें भी फंसा सकती है।

Also visit –http://digitalakhbaar.com/tech-news-3/