Digital Akhbaar

Latest Hindi News

1597830034862

1597830034862

Sushant Singh Rajput Case : सीबीआई करसकती हैं सुशांत के केस की जांच ECSTATIC NEWS FOR SSR FANS

Sushant Singh Rajput Case :

Sushant Singh Rajput Case

दिल्ली।  उच्चतम न्यायालय ने बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के संबंध में पटना में दर्ज प्राथमिकी की जांच सीबीआई से कराने की बिहार सरकार की सिफारिश को बुधवार को सही ठहराया। यह प्राथमिकी राजपूत के पिता कृष्ण किशोर सिंह ने दर्ज कराई थी।

Sushant Singh Rajput Case

न्यायमूर्ति ऋषिकेश रॉय की एकल पीठ ने अपने फैसले में कहा कि बिहार सरकार इस मामले को जांच के लिए सीबीआई को हस्तांतरित करने में सक्षम थी। उन्होंने कहा कि राजपूत के पिता की शिकायत पर बिहार पुलिस द्वारा प्राथमिकी दर्ज करना सही था और इसे सीबीआई को सौंपना विधिसम्मत था।

Sushant Singh Rajput Case

भाजपा नेता और अभिनेता रवि किशन ने कहा, सुप्रीम कोर्ट का शुक्रिया की उसने ऐसा फैसला लिया, इससे न्यायपालिका पर पूरे देश का विश्वास और पुख्ता हो गया। अब कम से कम ये साफ हो जाएगा कि ये मौत है, आत्महत्या है या फिर हत्या।

Sushant Singh Rajput Case : मुंबई पुलिस कानून के अनुसार नही कर रही थी करवाई

Sushant Singh Rajput Case

केंद्रीय मंत्री और आरा के सांसद आरके सिंह ने कहा, ये (सीबीआई जांच) बिहार के लोगों के लिए बहुत ही संतोष की बात है। दुर्भाग्यपूर्ण ये था कि पिछले 50-60 दिनों से जांच के नाम पर मुंबई पुलिस केस को डाइवर्ट करने की राह में कार्रवाई कर रही थी, कानून के अनुसार कार्रवाई नहीं कर रही थी।

Sushant Singh Rajput Case

रिया चक्रवर्ती के वकील सतीश मानशिंदे ने कहा कि रिया का मानना है कि सत्य नहीं बदलेगा। उन्होंने कहा कि रिया सीबीआई को जांच में सहयोग करेगी। माननीय सर्वोच्च न्यायालय ने मामले के तथ्यों और परिस्थितियों और मुंबई पुलिस की रिपोर्ट की जांच करने के बाद यह माना है कि इस केस में न्याय जरूरी है, क्योंकि रिया ने खुद को सीबीआई जांच की मांग की गई थी।

Also visit – http://digitalakhbaar.com/sushant-singh-rajput-case-5/