Digital Akhbaar

Latest Hindi News

1598253132555

1598253132555

SUSHANT SINGH RAJPUT CASE : आज हो सकती है रिया से पूछताछ

SUSHANT SINGH RAJPUT CASE :

 

SUSHANT SINGH RAJPUT CASE

सुशांत सिंह राजपूत के केस में जांच कर रही सीबीआई की टीम लगातार केस से जुड़े लोगों से पूछताछ कर रही है। अभी तक सीबीआई की टीम ने सिद्धार्थ पिठानी, सुशांत के कुक नीरज, स्टाफ मेंबर दीपेश सावंत से लंबी पूछताछ की है और क्राइम सीन भी रीक्रिएट किया है। सीबीआई की टीम फरेंसिक टीम के साथ सुशांत के घर भी जा चुकी है और माना जा रहा है कि अब जांच में यह आगे की पूछताछ शुरू करेगी।

SUSHANT SINGH RAJPUT CASE

 

SUSHANT SINGH RAJPUT CASE : एफआईआर के मुख्य आरोपी से भी पूछताछ

 

SUSHANT SINGH RAJPUT CASE

अब माना जा रहा है कि सीबीआई टीम अपनी जांच को आगे बढ़ाते हुए एफआईआर में बनाए गए मुख्य आरोपियों से भी पूछताछ शुरू करेगी। सीबीआई ने अपनी एफआईआर में रिया चक्रवर्ती और उनके परिवार के लोगों के साथ ही सुशांत की बिजनस मैनेजर श्रुति मोदी और हाउस मैनेजर सैमुएल मिरांडा को मुख्य आरोपी बनाया है। संभव है कि सोमवार को सीबीआई टीम मुख्य आरोपियों से पूछताछ करे।

SUSHANT SINGH RAJPUT CASE

बता दें कि रविवार को सीबीआई की टीम एक बार फिर सुशांत के घर जाकर उनकी लाइफस्टाइल पर जांच करने के लिए गई थी। साथ में फरेंसिक टीम भी थी जो सारे सबूतों की जांच कर रही है। सिद्धार्थ पिठानी, दीपेश सावंत और कुक नीरज भी पूरे टाइम साथ रहे क्योंकि वह क्राइम सीन पर मौजूद थे। बताया जा रहा है कि सिद्धार्थ, दीपेश और नीरज के बयान मैच नहीं कर रहे हैं इसलिए भी सीबीआई की टीम लगातार इन्हें क्रॉस चेक कर रही है।

Also visit –http://digitalakhbaar.com/high-court-big-decision/