Digital Akhbaar

Latest Hindi News

1596792446627

1596792446627

Sushant Singh Rajput Case: सुशांत को ड्रग के ओवरडोज देती थी रिया (SHOCKING NEWS)

Sushant Singh Rajput Case:

 

Sushant Singh Rajput Case

रिया चक्रवर्ती सुशांत को अपने घर ले गई थीं। इस दौरान उन्हें ड्रग के ओवरडोज दिए जा रहे थे बिहार पुलिस ने अपने हलफनामे में सुशांत के परिवार ने ये आरोप लगाया है। बिहार पुलिस ने इस हलफनामे को सुप्रीम कोर्ट के समक्ष पेश किया है। हलफनामे में साफ कहा गया है कि रिया औऱ उसका परिवार सुशांत के जीवन में उसके पैसे के लिए ही आए।सुशांत सिंह राजपूत के जीजा ने रिया चवर्त के साथ किसी मिरांडा नाम के शख्स का जिक्र भी किया था।

 

Sushant Singh Rajput Case

सुशांत सिंह राजपूत मामले में आए दिन नए नए खुलासे हो रहे हैं। अब खबर सामने आई है कि सुशांत को रिया चक्रवर्ती द्वारा दवाइयों के ओवर डोज दिए जा रहे थे। रिया चक्रवर्ती सुशांत को अपने घर ले गई थीं। इस दौरान उन्हें ड्रग के ओवरडोज दिए जा रहे थे। बिहार पुलिस ने अपने हलफनामे में सुशांत के परिवार ने ये आरोप लगाया है।  जिसमे साफ कहा गया है कि रिया औऱ उसका परिवार सुशांत के जीवन में उसके पैसे के लिए ही आए।

Sushant Singh Rajput Case: पैसे हड़पने के लिए बड़ाई नजदीकियां

Sushant Singh Rajput Case

बिहार पुलिस के मुताबिक रिया ने सुशांत से नजदीकी इसी लिए ही बढ़ाई थी, ताकि वह उनके पैसे हड़प सकतीं। पुलिस ने ये भी बताया कि रिया और उनके परिवार ने सुशांत को मानसिक रूप से बीमार दिखाने के लिए तस्वीरें जुटा कर रखी हुई थीं। बिहार पुलिस ने इसके अलावा ये भी बताया कि केस में मुंबई पुलिस की तरफ से कोई मदद न मिलने के बाद भी उऩ्हें काफी कुछ सबूत हासिल हुए हैं। जिसकी जांच की जा सकती है।

 

Also Visit-http://digitalakhbaar.com/amazon-prime-day-sale-apple-iphone-11/