Digital Akhbaar

Latest Hindi News

SUSHANT SINGH RAJPUT DEATH CASE

SUSHANT SINGH RAJPUT DEATH CASE : सुशांत की बहन मीतू के खिलाफ रिया चक्रवर्ती का केस बॉम्बे हाईकोर्ट ने रद्द किया, दूसरी बहन के खिलाफ जांच चलेगी

SUSHANT SINGH RAJPUT DEATH CASE :

SUSHANT SINGH RAJPUT DEATH CASE

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में रिया चक्रवर्ती को बॉम्बे हाई कोर्ट से झटका मिला है। रिया ने नकली पर्चे के लिए सुशांत की बहनें मीतू और प्रियंका सिंह के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई थी। कोर्ट ने सोमवार को अपना फैसला सुनाते हुए मीतू के खिलाफ दर्ज एफआईआर को खारिज कर दिया, लेकिन प्रियंका को राहत नहीं दी। जांच अब उनके खिलाफ जाएगी।

SUSHANT SINGH RAJPUT DEATH CASE :  रिया का आरोप- मीतू, प्रियंका ने नकली पर्चे के साथ सुशांत को ड्रग्स दिया

SUSHANT SINGH RAJPUT DEATH CASE
सुशांत की मौत के मामले में अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती आरोपी हैं। उन्हें सुशांत को ड्रग्स देने के आरोप में गिरफ्तार किया गया था। वह फिलहाल जमानत पर बाहर है। रिया ने अपनी गिरफ्तारी से पहले मुंबई के बांद्रा पुलिस स्टेशन में राम मनोहर लोहिया अस्पताल के डॉ। तरुण कुमार और सुशांत की दो बहनों के खिलाफ मामला दर्ज कराया। इन तीनों पर फर्जी मेडिकल पर्चे बनाकर सुशांत को दवा देने का आरोप था। इस मामले को नवंबर 2020 में बॉम्बे हाई कोर्ट में सुशांत की बहनों ने चुनौती दी थी।

रिया का दावा- प्रियंका के सुझाव पर डॉक्टर ने बनाया फर्जी फॉर्म

SUSHANT SINGH RAJPUT DEATH CASE

रिया ने अपनी शिकायत में कहा था कि डॉ। तरुण कुमार ने केवल प्रियंका से पूछे बिना डिप्रेशन के लिए दवाएं लिखी थीं। यह कानून के विपरीत है। रिया ने यह भी कहा कि पर्चे दिल्ली के ओपीडी के हैं, जबकि सुशांत उस दिन मुंबई में मौजूद थे।

SUSHANT SINGH RAJPUT DEATH CASE : दवा लिखने वाले डॉक्टर ने सुशांत को देखा भी नहीं था

SUSHANT SINGH RAJPUT DEATH CASE

रिया ने अपनी एफआईआर में यह भी कहा था कि 8 जून 2020 की सुबह, जब वह सुशांत के घर में थी, सुशांत लगातार फोन पर किसी के साथ बातचीत कर रहा था। जब उन्होंने सुशांत से इस बारे में पूछा, तो सुशांत ने अपनी बहन को अपना फोन चैट दिखाया। उनकी बहन प्रियंका दिल्ली में बैठकर सुशांत को नशीली दवाओं का सेवन करने की सलाह दे रही थीं। वह भी एक ऐसे डॉक्टर का जिक्र, जिसने सुशांत को कभी मरीज के रूप में नहीं देखा था।

वहीं, सुशांत की बहन प्रियंका ने अविकिल माधव थोराट के माध्यम से दायर आवेदन में दावा किया कि डॉक्टर ने सुशांत के लिए दवाएं लिखी थीं। उन्होंने कोई अपराध नहीं किया है।

SUSHANT SINGH RAJPUT DEATH CASE

सुशांत का पिछले साल 14 जून को निधन हो गया था
अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत का शव 14 जून 2020 को मुंबई के बांद्रा स्थित उनके घर पर पाया गया था। जांच के दौरान, मुंबई पुलिस ने कहा था कि वे अवसाद के शिकार थे और आत्महत्या कर ली। हालाँकि, कई महीनों तक पूरे मामले पर विवाद जारी रहा। मौत के 15 दिन बाद, सुशांत के पिता कृष्ण कुमार सिंह ने सुशांत की प्रेमिका रिया चक्रवर्ती पर गंभीर आरोप लगाए। उन्होंने रिया पर पैसे के दुरुपयोग का आरोप भी लगाया। बाद में मामले की जांच बिहार सरकार की याचिका पर सुप्रीम कोर्ट ने सीबीआई को सौंपी थी।

ALSO VISIT – https://gadgetsmart.tech/best-mobile-phones-under-30000/

https://digitalakhbaar.com/ind-vs-eng-test-match/