Digital Akhbaar

Latest Hindi News

1595997863704

1595997863704

SUSHANT SINGH RAJPUT SUICIDE : एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती के खिलाफ पटना मे एफआईआर दर्ज

SUSHANT SINGH RAJPUT SUICIDE

दिवंगत बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के पिता केके सिंह ने एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती के खिलाफ पटना मे एफआईआर दर्ज कराई है। आईपीसी की धारा 341, 342, 380, 406, 420, 306 के तहत केस दर्ज किया गया है। रिया पर कई गंभीर आरोप लगाए गए हैं। रिया पर सुशांत को आत्महत्या के लिए उकसाने, अपने परिवार से अलग रखने और एक्टर के पैसे हड़पने का आरोप लगाया गया है। केके सिंह ने कहा है कि उन्हें मुंबई पुलिस की जांच पर भरोसा नहीं है। इसलिए पटना पुलिस इस मामले में जांच करे। रिया पर एफआईआर होने के बाद बॉलीवुड सेलेब्रिटीज के रिएक्शन आ रहे हैं।

सुशांत सिंह राजपूत की कथित गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती के खिलाफ पटना में सुशांत के पिता ने मुकदमा दर्ज करवाया है। रिया चक्रवर्ती के खिलाफ आत्महत्या के लिए उकसाने, धोखाधड़ी सहित विभिन्न धाराओं के तहत एफआईआर दर्ज की गई है। सुशांत के पिता कृष्ण किशोर सिंह ने रिया और उनके परिवार पर कई गंभीर आरोप लगाए हैं।

SUSHANT SINGH RAJPUT SUICIDE

सुशांत के पिता ने कहा कि सुशांत के एक बैंक खाते की स्टेटमेंट से पता चला कि पिछले 1 साल में लगभग 17 करोड़ रुपए मेरे बेटे के खाते में जमा हुए थे जिसमें करीब 15 करोड़ रुपए निकाल लिए गए हैं। मेरे बेटे के सभी खातों की जांच की जानी चाहिए क्योंकि यह पैसे जिन जगहों पर ट्रांसफर हुए हैं उनका मेरे बेटे से कोई लेना-देना नहीं था। इन बैंक खातों के क्रेडिट कार्ड से कितना पैसा रिया ने अपने परिजनों एवं सहयोगियों के साथ धोखेबाजी एवं षड्यंत्र से ठगा है इसकी जांच भी होनी चाहिए।