Digital Akhbaar

Latest Hindi News

1596723569703

1596723569703

Remembering Sushma Swaraj on her death anniversary: सुषमा स्वराज की पुण्यतिथि पर पीएम मोदी और अमित शाह ने दी श्रद्धांजलि

Remembering Sushma Swaraj on her death anniversary:

 

Remembering Sushma Swaraj on her death anniversary

 

सुषमा स्वराज की पुण्यतिथि पर पीएम मोदी और अमित शाह ने दी श्रद्धांजलि, कुछ इस तरह किया उन्हें याद,

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने सुषमा स्वराज की पुण्यतिथि पर श्रद्धांजलि दी है। पीएम मोदी ने कहा कि सुषमा जी को उनकी पहली पुण्यतिथि पर याद करना। उनके असामयिक निधन से बहुत से लोग दुखी हो गए थे। उन्होंने निस्वार्थ भाव से भारत की सेवा की और विश्व मंच पर भारत के लिए एक मुखर आवाज थी।

Remembering Sushma Swaraj on her death anniversary  : सबके लिए एक प्रेरणा थी सुषमा स्वराज

Remembering Sushma Swaraj on her death anniversary

 

इसके साथ ही उन्होंने ट्विटर पर एक यूट्यूब का लिंक शेयर किया है, जिसमें पीएम मोदी ने सुषमा स्वराज की प्रार्थना सभा में बोला था।इसके साथ ही केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने सुषमा स्वराज को उनकी पुण्यतिथि पर श्रद्धांजलि दी है। उन्होंने कहा कि वह भारतीय राजनीति में एक उत्कृष्ट सांसद और एक शानदार वक्ता थीं, जिन्होंने अपना पूरा जीवन राष्ट्र की सेवा में समर्पित कर दिया।इसके साथ ही गृह मंत्री ने कहा कि उनके आदर्श आने वाली पीढ़ियों को प्रेरित करते रहेंगे।

Remembering Sushma Swaraj on her death anniversaryRemembering Sushma Swaraj on her death anniversary

वहीं, उपराष्ट्रपति वैंकेया नायडू ने भी उन्हें श्रद्धांजलि देते हुए कहा कि आज मेरी कलाई बिल्कुल सूनी है, क्योंकि इस बार बहन सुषमा ने राखी नहीं बांधी है। हर वर्ष रक्षाबंधन वाले दिन सुषमा बहन सुबह ही मेरे घर पर आती थी और मुझे राखी बांधती थी। पंजाब यूनिवर्सिटी द्वारा आयोजित स्वर्गीय सुषमा स्वराज मेमोरियल लेक्चर में पहुंचे उपराष्ट्रपति ने कहा कि सुषमा स्वराज की यादें हमेशा जिंदा रहेंगी।

 

Also Visit- http://digitalakhbaar.com/mumbai-rain-update/