Digital Akhbaar

Latest Hindi News

TECH NEWS : OnePlus 7 और OnePlus 7 Pro को मिला नया अपडेट, गेमिंग एक्सपीरियंस होगा पहले से बेहतर

TECH NEWS :  नए अपडेट के साथ काम करसकेंगे यूज़र्स

TECH NEWS

OnePlus ने अपने लोकप्रिय स्मार्टफोन OnePlus 7 और OnePlus 7 Pro के लिए OxygenOS Open Beta 18 अपडेट को रोलआउट कर दिया है। इसके साथ इन दोनों स्मार्टफोन्स को सितंबर 2020 एंड्राइड सिक्योरिटी पैच की भी सुविधा उपलब्ध होगी।

TECH NEWS

जो कि स्मार्टफोन को पहले की तुलना में काफी सिक्योर बनएगा। इसके अलावा नए अपडेट के बाद यूजर्स को कई खास व नए फीचर्स प्राप्त होंगे जो कि गेमिंग एक्सपीरियंस के साथ स्मार्टफोन एक्सपीरियंस को बेहतर बनाएंगे।

TECH NEWS

OnePlus के फोरम पेज पर दी गई जानकारी के अनुसार नए अपडेट के साथ के बाद यूजर्स को OnePlus 7 और OnePlus 7 Pro में स्क्रीन रिकॉर्डिंग और नोटिफिकेशन बार के साथ नए गेम स्पेस भी मिलेंगे। OxygenOS Open Beta 18 अपडेट के बाद यूजर्स को Fnatic mode मिलेगा।

TECH NEWS

 

इसके अलावा गेमिंग एक्सपीरियंस को बेहतर बनाने के लिए text only, heads up और block इन तीन नोटिफिकेशन्स को ऐड किया गया है। साथ ही क्विक रिप्लाई फीचर भी इसमें शामिल हैं। जिसकी मदद से यूजर्स गेमिंग के दौरान क्विक किसी मैसेज का क्विक रिप्लाई कर सकते हैं।

TECH NEWS : सेटिंग से करसकते हैं यूज़र्स अपने मोबाइल को अपडेट

TECH NEWS

अगर आपके आप भी OnePlus 7 और OnePlus 7 Pro यूजर्स हैं तो आपको नए अपडेट के लिए नोटिफिकेशन मिल जाएगा। लेकिन अगर आप चाहें तो मैनुअली भी अपने स्मार्टफोन में नया अपडेट प्राप्त कर सकते हैं। इसके लिए आप अपने स्मार्टफोन की सेटिंग्स में जाकर में वहां दिए गए सिस्टम अपडेट पर क्लिक करके अपने स्मार्टफोन को अपडेट कर सकते हैं।

Also visit –http://digitalakhbaar.com/uttarakhand-news-15/