Digital Akhbaar

Latest Hindi News

IMG 20200810 WA0005

IMG 20200810 WA0005

TECH NEWS : WhatsApp लाएगा नया फीचर

TECH NEWS : कई डिवाइस पर चला पाएंगे सिंगल अकाउंट

TECH NEWS

 

WhatsApp एक नए फीचर पर काम कर रहा है, जिसे जल्द ही WhatsApp यूजर के लिए रोल आउट किया जा सकता है। कंपनी की तरफ से इस फीचर को “मल्टी डिवाइस फीचर” नाम दिया गया है। जैसा कि नाम से स्पष्ट है कि इस फीचर की मदद से यूजर Whatsapp अकाउंट को एक वक्त में एक से ज्यादा डिवाइस पर इस्तेमाल कर पाएंगे।

TECH NEWS : एक साथ 4 मोबाइल मे चला सकेंगे व्हाट्सएप्प

TECH NEWS

बता दें कि मौजूदा वक्त में अगर आपके पास दो मोबाइल हैं, और आप सिंगल WhatsApp अकाउंट रखते हैं, तो एक वक्त में दोनों डिवाइस पर उस सिंगल अकाउंट को नही चला पाएंगे। हालांकि इस समस्या से जल्द छुटकारा मिल सकता है। WhatsApp के मल्टी डिवाइस सपोर्ट फीचर के रोलआउट होने के बाद यूजर सिंगल WhatsApp अकाउंट को एक वक्त में चार डिवाइस पर इस्तेमाल कर पाएंगे।

TECH NEWS : अपने आप आजाएगा सारा डेटा

TECH NEWS

साथ ही अब हर डिवाइस के साथ कनेक्ट होने पर यूजर को डाटा स्टोर नही करना होगा। मतलब नई डिवाइस में अकाउंट लॉग-इन करते ही सारा डाटा अपने आप स्टोर हो जाएगा। Whatsapp पर नजर रखने वाले WABetainfo ने अपने ट्विटर हैंडल से इन दोनों फीचर्स के बारे में जानकारी शेयर की है।

TECH NEWS

WhatsApp की ओर से मल्टी डिवाइस सपोर्ट फीचर के अलावा एंड्राइड ऐप और WhatsApp के iOS यूजर के लिए एक इंटरफेस तैयार किया जा रहा है।

Also visit- http://digitalakhbaar.com/railway-recruitment-2020/