Digital Akhbaar

Latest Hindi News

1598020151433

1598020151433

TMKOC ACTRESS : NEHA MEHTA LEFT THE SHOW तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ की अभिनेत्री नेहा मेहता ने छोड़ा शो

TMKOC ACTRESS: NEHA MEHTA LEFT THE SHOW जगह को भरने के लिए ऑडिशन  शुरू

TMKOC ACTRESS NEHA MEHTA LEFT THE SHOW

टीवी के लोकप्रिय धारावाहिक ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ की पिछले 12 साल से हिस्सा रहीं अभिनेत्री नेहा मेहता ने यह शो छोड़ दिया है। वह इस धारावाहिक में तारक मेहता की पत्नी अंजली मेहता के किरदार में नजर आती थीं। इस शो को छोड़ने का कारण नेहा का व्यक्तिगत है। उन्होंने इसके बारे में कोई खुलासा नहीं किया है। हालांकि, सूत्रों की माने तो नेहा ने यह फैसला अपने करियर में और भी बेहतर अवसर पाने के लिए लिया है।

TMKOC ACTRESS NEHA MEHTA LEFT THE SHOW

इस धारावाहिक के निर्माता नीला टेलिफिल्म्स संस्थापक असित कुमार मोदी हैं। इस खबर की पुष्टि के लिए जब अमर उजाला ने असित की आधिकारिक प्रवक्ता से बात की तो उन्होंने बताया कि यह खबर बिल्कुल सही है। नेहा मेहता ने यह शो छोड़ दिया है। उन्होंने कहा, ‘इस शो में नेहा ने अंतिम बार लॉकडाउन से पहले ही शूटिंग की थी। निर्माताओं से उनकी बातचीत इस शो को छोड़ने को लेकर तभी से चल रही थी। उसके बाद लॉकडाउन हो गया तो सारा फिल्मी कारोबार रुक गया।

TMKOC ACTRESS NEHA MEHTA LEFT THE SHOW : लोकडाउन के बाद से नहीं आयी शूट मे

 

TMKOC ACTRESS NEHA MEHTA LEFT THE SHOW

लॉकडाउन के खत्म होने के बाद देश में धारावाहिकों की शूटिंग बहुत पहले शुरू हो चुकी है। और अब धीरे-धीरे करके फिल्मों की शूटिंग भी रफ्तार पकड़ रही है। हालांकि इस शो की शूटिंग थोड़ी देर से ही शुरू हुई थी। लॉकडाउन के बाद नेहा असित के इस शो में शूटिंग के लिए नहीं आईं।

TMKOC ACTRESS NEHA MEHTA LEFT THE SHOW

असित की प्रवक्ता ने कहा, ‘नेहा ने इस शो को छोड़ने की बात बंदी से पहले ही कह दी थी। हालांकि कागजी कार्रवाई एक दूसरे से न मिल पाने और ऑफिस बंद होने की वजह से तब नहीं हो पाई थी। वह कागजी कार्रवाई अब पूरी की गई है। ऑफिशियल तौर पर अब नेहा इस शो का हिस्सा नहीं हैं।’

TMKOC ACTRESS NEHA MEHTA LEFT THE SHOW

नेहा इस शो का एक अहम हिस्सा रही हैं। निर्माताओं ने उन्हें शो न छोड़ने के लिए काफी मनाया था लेकिन नेहा पहले ही फैसला कर चुकी थीं। अब नेहा के चले जाने के बाद निर्माताओं ने इस जगह को भरने के लिए ऑडिशन शुरू कर दिए हैं। प्रवक्ता ने कहा, ‘नेहा ने यह शो अपने व्यक्तिगत कारणों से छोड़ा है। अब उनकी कमी को पूरा करने के लिए ऑडिशन शुरू हो चुके हैं। जैसे ही कोई नए कलाकार को साइन किया जाएगा तो आपको इसके बारे में सूचित कर दिया जाएगा।’ ज्ञात है कि दया बेन का किरदार निभाने वाली अभिनेत्री दिशा वकानी भी पिछले दो साल से इस शो से गायब हैं।

Also visit – http://digitalakhbaar.com/sushant-singh-rajput-case-7/