Digital Akhbaar

Latest Hindi News

US ELECTION 2020 : ट्रंप ने अमेरिकी नागरिकों को किया सावधान, डेमोक्रेटिक की जीत यानी चीन की जीत

US ELECTION 2020 :

US ELECTION 2020

अमेरिकी राष्‍ट्रपति चुनाव में चीन को लेकर राजनीति तेज हो गई है। अमेरिकी राष्‍ट्रपति डोनाल्‍ड ट्रंप ने चीन पर निशाना साधते हुए कहा कि उसके तार डेमोक्रेटिक पार्टी से जुड़े हैं। उन्‍होंने कहा कि यह गठजोड़ अमेर‍िका के खिलाफ है। यह अमेरिकी अर्थव्‍यवस्‍था और उसके हितों के लिए खिलाफ हैं।

US ELECTION 2020

इस क्रम में उन्‍होंने उत्‍तरी कैरोलिना में रिपब्लिकन पार्टी के उम्‍मीदवार राष्‍ट्रपति ट्रंप ने उपराष्‍ट्रपति के लिए नामित डेमोक्रेटिक प्रत्‍याशी कमला हैरिस पर जमकर निशाना साधा है। उन्‍होंने उत्‍तरी कैरोलिना में रिपब्लिकन पार्टी के उम्‍मीदवार राष्‍ट्रपति ट्रंप ने उपराष्‍ट्रपति के लिए नामित डेमोक्रेटिक प्रत्‍याशी कमला हैरिस पर जमकर निशाना साधा है। उन्‍होंने कहा कि अमेरिका के लोग उन्‍हें पसंद नहीं करते हैं। यदि वह चुनाव जीत जाती हैं तो यह अमेरिका के लिए अपमान होगा।

Also visit – http://digitalakhbaar.com/us-election-2020/

US ELECTION 2020 : डेमोक्रेटिक के तार चीन से जुड़े

US ELECTION 2020

उत्तरी कैरोलिना की अपनी चुनावी रैली में राष्‍ट्रपति ट्रंप ने मतदाताओं को सचेत करते हुए कहा कि यदि डेमोक्रेटिक पार्टी के उम्‍मीदवार जो बिडेन की जीत होती है तो यह चीन की जीत होगी। उन्‍होंने कहा कि यदि ब‍िडेन जीत हासिल करते हैं तो चीन जीत जाएगा। उन्‍होंने अपने इस अभियान में चीन को चुनाव से जोड़ते हुए डेमोक्रेटिक पार्टी पर जमकर निशाना साधा।

US ELECTION 2020

उन्‍होंने कहा हम दुनिया की सबसे बड़ी और श्रेष्‍ठ अर्थव्‍यवस्‍था हैं, लेकिन चीन ने कोरोना वायरस के कारण दुनिया में तबाही मचाई है। अगर हमने अपनी अर्थव्‍यवस्‍था को उसके लिए खोल देते हैं यह बहुत घातक होगा। उन्‍होंने अमेरिकी जनता को सावधान किया।

Also visit –http://digitalakhbaar.com/india-coronavirus-news-2/