Digital Akhbaar

Latest Hindi News

CORONAVIRUS IN INDIA

UTTARAKHAND NEWS : ऑक्सीजन युक्त कोविड-19 सेंटर की स्थापना के लिए निरीक्षण

UTTARAKHAND NEWS : जल्द ही हल्द्वानी में ऑक्सीजन युक्त कोविड-19 सेंटर की होगी स्थापना

UTTARAKHAND NEWS

हल्द्वानी। मुख्य विकास अधिकारी एवं इंसिडेंट कमांडर कोविड-19 नरेंद्र सिंह भंडारी ने इंदिरा गांधी अंतरराष्ट्रीय स्टेडियम गौलापार एवं मिनी स्टेडियम हल्द्वानी में ऑक्सीजन युक्त कोविड-19 सेंटर की स्थापना के लिए विभिन्न विभागों के अधिकारियों के साथ गहनता से स्थलीय निरीक्षण किया।

UTTARAKHAND NEWS : अधिकारियों ने किया निरिक्षण

UTTARAKHAND NEWS

सीडीओ एवं इंसिडेंट कमांडर कोविड-19 श्री भण्डारी ने निरीक्षण के दौरान सम्बन्धित अधिकारियों को मिनी स्टेडियम हल्द्वानी में 150 बेड्स तथा अंतरराष्ट्रीय स्टेडियम गौलापार में 200 बेड्स का आॅक्सीजन सपोर्टेड आदि सुविधाओं से युक्त कोविड केयर सेंटर की स्थापना के लिए आवश्यकता के अनुरुप सामग्री को विभिन्न स्रोत से उपलब्धता एवं स्थानीय क्रय की व्यवस्था करने के निर्देश दिए।

UTTARAKHAND NEWS

उन्होंने कोविड केयर सेंटरों में संसाधनों के उपयोग, विभागीय अधिकारियों की भूमिका, अधिकारियों एवं कर्मचारियों के दायित्व निर्धारण आदि विषयों पर गहनता से विचार-विमर्श करने के उपरांत सटीक कार्य योजना, ले-आउट  सहित तत्काल प्रस्तुत करने के निर्देश संबंधित अधिकारियों को दिए।

UTTARAKHAND NEWS

निरीक्षण के दौरान एसीएमओ डॉ.रश्मि पंत, सिटी मजिस्ट्रेट प्रत्यूष सिंह, उप जिलाधिकारी विवेक राय, नोडल अधिकारी रेखा कोहली, एपीडी संगीता आर्य के साथ ही विभिन्न लॉजिस्टिक व्यवस्थाओं से संबंधित विद्युत विभाग, जल संस्थान, लोक निर्माण विभाग, स्वास्थ्य विभाग, क्रीड़ा आदि विभागों के अधिकारी उपस्थित थे।

Also visit –http://digitalakhbaar.com/indian-railways-2/