Digital Akhbaar

Latest Hindi News

UTTARAKHAND NEWS

UTTARAKHAND NEWS : प्रधानमंत्री मोदी कर रहे स्वर्णिम इतिहास का निर्माणः बंशीधर भगत

UTTARAKHAND NEWS : भगत ने मोदी की प्रसंशा की कहा उत्तराखंड के साथ विशेष अनुराग हैं उनका

UTTARAKHAND NEWS

प्रदेश अध्यक्ष बंशीधर भगत ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को युग पुरूष बताया है। कहा है कि वह स्वर्णिम इतिहास का निर्माण कर रहे हैं। उनका देव भूमि उत्तराखंड के साथ विशेष अनुराग है जिससे हम स्वयं को गौरवान्वित महसूस करते हैं।

UTTARAKHAND NEWS

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिन पर उन्हें बधाई देते हुए कहा श्री भगत ने कहा है कि श्री मोदी स्वर्णिम इतिहास की रचना कर रहे हैं और आज भारत नए युग में प्रवेश करने के साथ विश्व में भी शिखर पर है। उन्होंने सेवा को राजनीति से जोड़ा, इसीलिए हम उनके जन्म दिन को सेवा सप्ताह के रूप में मना रहे हैं।

UTTARAKHAND NEWS

उनका यह जन्म दिन 70वां होने के कारण सेवा सप्ताह को 70 के अंक से भी जोड़ा गया है। श्री भगत ने प्रधानमंत्री को उत्तराखण्ड का सच्चा हितैषी बताते हुए कहा कि उनके नेतृत्व में उत्तराखण्ड का चहुंमुखी विकास हो रहा है। कहा कि चुनाव के समय भाजपा का नारा था, ‘ उत्तराखण्ड को अटल जी ने बनाया है, मोदी जी संवारेंगे’।

UTTARAKHAND NEWS

आज यह बात सौ फीसदी सच हो रही है। राज्य सरकार को केंद्र सरकार का हर कदम पर सहयोग मिल रहा है। डबल इंजन सरकार में उत्तराखण्ड विकास के नए आयाम छू रहा है। प्रदेश में इंफ्रास्ट्रक्चर के क्षेत्र में आज क्रांतिकारी परिवर्तन हुआ है।

UTTARAKHAND NEWS : भगत ने बीजेपी की कार्य को संहना दी

UTTARAKHAND NEWS

बंशीधर भगत ने कहा कि 12 हजार करोड़ रुपए की ऑल वेदर रोड से अब चारधामों तक का सफर आसान और आरामयादक बन रहा है। विश्वप्रसिद्ध चार धामों तक रेल के जरिए पहुंचने का सपना भी आने वाले सालों में अवश्य पूरा होगा। प्रधानमंत्री के दिशा निर्देशों में ऋषिकेश-कर्णप्रयाग रेल लाइन पर तेजी से कार्य हो रहा है, योगनगरी ऋषिकेश का भव्य रेलवे स्टेशन आज हमारे सामने है।

UTTARAKHAND NEWS

टनकपुर-बागेश्वर-कर्णप्रयाग रेल लाइन, रुड़की-देवबंद रेल लाइन पर भी सर्वे का कार्य तेजी से चल रहा है। आज उत्तराखंड का देहरादून एयरपोर्ट देश के व्यस्ततम एयरपोर्ट में शुमार होने जा रहा है। प्रदेश में पिथौरागढ़ जैसे सीमांत क्षेत्रों तक एयर कनेक्टिविटी पहुंची है। देश के विभिन्न शहरों से उत्तराखंड के लिए सीधी हवाई सेवाएं शुरू हुई हैं।

Also visit –http://digitalakhbaar.com/happy-birthday-modi/