Digital Akhbaar

Latest Hindi News

UTTARAKHAND NEWS

UTTARAKHAND NEWS : हल्द्वानी- (बड़ी सफलता) 54 किलो गांजे के साथ दो शातिर तस्कर गिरफ्तार

UTTARAKHAND NEWS :

UTTARAKHAND NEWS

हल्द्वानी शहर को नशे की गर्त में धकेलने के लिए दो शातिर तस्कर उड़ीसा से 54 किलो 600 ग्राम गांजा के 39 बंडल लेकर हल्द्वानी डिलीवर करने आ रहे थे, इस दौरान एसएसपी के निर्देश पर कोतवाल संजय कुमार और टीपी नगर चौकी प्रभारी राहुल राठी के नेतृत्व में पुलिस टीम ने मुखबिर की सूचना पर बेलबाबा के बैरियर के पास इन शातिर तस्करों को हल्द्वानी में एंटर करते समय गिरफ्तार कर लिया।

UTTARAKHAND NEWS : दोनों तस्कर उधम सिंह नगर जिले में रहने वाले हैं

UTTARAKHAND NEWS

तस्करों के पास सेंट्रो कार बरामद की गई जिसमें पिछली सीट कवर वकार के अगली सीट के नीचे मोडिफिकेशन बनाकर चेंबर से 39 बंडल गांजे के बरामद किए गए जिनका वजन 54 किलो 600 ग्राम निकला दोनों शातिर तस्करों से पूछताछ में पता चला कि दोनों तस्कर उधम सिंह नगर जिले के रहने वाले हैं एक का नाम राजेंद्र और दूसरे का नाम मनोज है।

UTTARAKHAND NEWS

पूछताछ में यह भी पता चला की पकड़ी गई कार संदीप साहनी पुत्र सुरेंद्र साहनी निवासी भूरारानी रूद्रपुर की है। संदीप और उसका भाई अनिल साहनी के लिए यह गांजा वह उड़ीसा के मलखानगिरी से गोलू नाम के तस्कर से लेकर आए हैं। इससे पहले भी संदीप साहनी के लिए होली में भी उड़ीसा से गांजा ला चुके हैं।

UTTARAKHAND NEWS

इस काम के लिए संदीप साहनी इन्हें रास्ते का खाना खर्चा और ₹40000 देता है और वापस माल सही सलामत लाने पर 25 -25 हजार अलग से देता है वहीं पुलिस ने संदीप साहनी और अनिल साहनी के खिलाफ कार्रवाई करते के लिए अलग से पुलिस टीम का गठन किया है।

Also visit –http://digitalakhbaar.com/kangana-ranaut-controversy-3/