Digital Akhbaar

Latest Hindi News

UTTARAKHAND NEWS

UTTARAKHAND NEWS : कांग्रेस नेता अपने अंधकारमय भविष्य को लेकर निराश : भगत

UTTARAKHAND NEWS  : भगत ने की मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र की प्रसंशा

UTTARAKHAND NEWS

देहरादून। भाजपा उत्तराखंड के प्रदेश अध्यक्ष बंशीधर भगत ने  मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत के नेतृत्व में राज्य की भाजपा सरकार के  साढ़े तीन वर्ष सफलतापूर्वक पूर्ण होने पर मुख्यमंत्री को बधाई दी है और कहा है कि ये वर्ष उत्तराखंड में विकास के नए युग की शुरुआत है। उन्होंने कांग्रेस नेताओं द्वारा की जा रही आलोचना पर प्रतिक्रिया देते हुए  कहा कि एक तो कांग्रेस नेता अपने अंधकारमय भविष्य को लेकर निराश हैं और दूसरे उन्हें दृष्टि दोष है।

UTTARAKHAND NEWS : कांग्रेस का भविष्य खतरे में -भगत

UTTARAKHAND NEWS

भाजपा प्रदेशाध्यक्ष बंशीधर भगत ने कहा कि मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत के नेतृत्व में उत्तराखंड की भाजपा सरकार के पूरे हुए साढ़े तीन वर्ष उपलब्धि पूर्ण व जनता की आकांक्षाओं को पूरा करने वाले हैं। गत विधानसभा चुनाव भाजपा  ने अपने दृष्टि पत्र में जनता से जो वायदे किए थे उनमें से सरकार ने 85 प्रतिशत वायदे पूरे कर दिए हैं। शेष वायदे भी आने वाले दिनों में पूरे कर दिए जाएँगे। उन्होंने कहा कि यह कार्यकाल सुशासन व भ्रष्टाचार मुक्त कार्य संस्कृति का उदाहरण है। मुख्यमंत्री ने दूर दृष्टि अपनाते हुए जनकल्याण व विकास का जो मार्ग चुना उससे प्रदेश में जहाँ हर वर्ग को लाभ मिला है और वहीं तेज़ी से विकास भी  हो रहा है ।

UTTARAKHAND NEWS

जनहित में अटल आयुष्मान योजना हो या लाखों युवकों को रोज़गार दिया जाना हो, चाहे पर्यटन विकास के नए आयाम हों या कृषि बाग़वानी के क्षेत्र हों सभी में बड़े बड़े कार्य हो रहे हैं। उन्होंने कहा कि आंदोलनकारियों व जन भावनाओं का सम्मान करते हुए ग़ैरसैण को ग्रीष्मकालीन राजधानी घोषित करने के साथ उसके विकास के लिए विभिन्न योजनाओं का प्रारम्भ किया जाना ऐतिहासिक कदम है।

UTTARAKHAND NEWS

श्री भगत ने कहा कि कोरोना काल में सरकार ने हर चुनौती का सफलता के साथ सामना किया और कर रही है। स्वास्थ्य सुविधाओं के विस्तार ,प्रवासियों की वापसी ,गरीब वर्ग के लिए भोजन या राशन जैसे जितनी भी चुनौतियाँ रही हैं ,सरकार ने हर मोर्चे पर मज़बूती से काम किया है व कर रही है।

UTTARAKHAND NEWS

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि इन वर्षों में प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी जी के नेतृत्व में केंद्र सरकार द्वारा उत्तराखंड को जो सहायता मिल रही है उसके परिणाम स्वरूप उत्तराखंड का स्वरूप बदल रहा है। यह सहायता चाहे आल वेदर रोड की हो या कर्णप्रयाग ऋषिकेश रेलवे लाइन की, भारत माला परियोजना हो या केदारनाथ पुनरोद्धार हो हवाई सेवा से जुड़ी योजनाएँ हो ,उत्तराखंड के लिए विकास का आधार सिद्ध हो रही हैं।

UTTARAKHAND NEWS

श्री भगत ने कहा कि कांग्रेस बहुत निराशा में है इसीलिए कांग्रेस नेता इस साढ़े तीन वर्ष के कार्यकाल को निराशाजनक बता रहे हैं। वस्तुतः वे अपने राजनीतिक भविष्य को लेकर अवसाद में हैं। उन्हें यह समझ में आ गया है कि उन्हें  अंतहीन समय तक विपक्ष में ही बैठना होगा। उन्होंने कहा कि कांग्रेस नेताओं को दृष्टि दोष भी है। इसलिए उन्हें बड़े बड़े कार्य जिनमें उपरोक्त के अलावा जमरानी बांध, किशाऊ बांध, उज्ज्वला योजना, सौभाग्य योजना जैसे बड़े बड़े काम शामिल हैं दिखाई नहीं दे रहे। लेकिन जनता सब देख रही है।

Also visit –http://digitalakhbaar.com/coronavirus-in-india-4/