Digital Akhbaar

Latest Hindi News

UTTARAKHAND NEWS : हल्द्वानी में पुलिस ने दबोचे सिलेंडर चोर

UTTARAKHAND NEWS : पुलिस ने दो चोरों को गिरफ्तार किया

UTTRAKHAND NEWS

हल्द्वानी। गैस सप्लाई वाहन से सिलेंडर चोरी करने के मामले में पुलिस ने दो चोरों को गिरफ्तार किया है। उनके कब्जे से तीन सिलेंडर बरामद किए गए हैं। पकड़े गए चोरों के खिलाफ संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज कर उन्हें जेल भेज दिया गया है। पुलिस के अनुसार बीती दो सितम्बर को इंडेन गैस के सप्लाई वाहन से अज्ञात चोरों ने भरे हुए रसोई गैस के सिलेंडर चोरी कर लिए थे।

UTTRAKHAND NEWS

इस मामले में इंडेन एजेंसी प्रबंधन की ओर से काठगोदाम थाना पुलिस में मुकदमा दर्ज कराया गया। इसके बाद पुलिस चोरों की सुरागकशी में जुट गई। इसके लिए पुलिस ने घटनास्थल के आस-पास लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगाली। दमुवाढूंगा चौकी प्रभारी देवेंद्र सिंह बिष्ट के अनुसार सीसीटीवी फुटेज में दो युवक चार गैस सिलेंडर ले जाते दिखे।

Also visit –https://digitalakhbaar.com/coronavirus-in-uttarakhand/

 

UTTARAKHAND NEWS

जिन्हें हिरासत में लेकर पूछताछ की गई तो वह टूट गये और दोनों ने जुर्म कबूल लिया। दोनों की निशानदेही पर पुलिस ने चंबल पुल र‌कसिया नाले के पास छिपाये गये चोरी के चार गैस सिलेंडर भी बरामद कर लिए हैं।

UTTARAKHAND NEWS

पकड़े गये चोरों राजेश आर्या उर्फ राजू निवासी अंबेडकर मैदान, दमुवाढुंगा व रोहित उर्फ कनचा निवासी कुमाऊं कॉलोनी दमुवाढूंगा के खिलाफ संबंधित धाराओं के तहत कार्यवाही कर उन्हें जेल के लिए रवाना कर दिया है। पुलिस दोनों चोरों का अपराधिक इतिहास भी खंगाल रही है।

Also visit-https://digitalakhbaar.com/rajnath-singh-arrives-in-tehran/