Digital Akhbaar

Latest Hindi News

UTTARAKHAND NEWS

UTTARAKHAND NEWS : कोरोना के चलते कांग्रेस के सार्वजनिक कार्यक्रम एक सप्ताह के लिए स्थगित

UTTARAKHAND NEWS :  प्रदेश अध्यक्ष ने एक सप्ताह तक पार्टी के कार्यक्रम पर लगाई रोक

UTTARAKHAND NEWS

देहरादून। उत्तराखंड प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष प्रीतम सिंह ने आगामी एक सप्ताह तक पार्टी के सभी सार्वजनिक कार्यक्रम स्थगित कर दिए हैं। यह निर्णय कोरोना संक्रमित ऋषिकेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष शिव मोहन मिश्रा की एम्स में मौत होने के बाद लिया गया है। यह जानकारी प्रदेश उपाध्यक्ष सूर्यकांत धस्माना ने दी है।

UTTARAKHAND NEWS : कोरोना काल के चलते पार्टी के सदस्य की मौत के बाद ये फैसला लिया गया

UTTARAKHAND NEWS

ऋषिकेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष की मौत पर प्रदेश अध्यक्ष प्रीतम सिंह ने गहरा दुःख जताते हुए कहा कि दिवंगत शिव मोहन मिश्रा व उनका पूरा परिवार कई पीढ़ियों से कांग्रेस के लिए समर्पित था। दिवंगत शिव मोहन मिश्रा के स्वर्गीय पिता कमल नारायण मिश्रा पार्टी के वरिष्ठ नेता रहे। प्रीतम सिंह ने राज्य में कोरोना संक्रमण के लगातार तेजी से फैलने व इसके कारण हो रही मौतों पर दुःख व चिंता व्यक्त करते हुए आगामी एक सप्ताह तक पार्टी के सभी सार्वजनिक कार्यक्रम धरने प्रदर्शन स्थगित करने की घोषणा की।

UTTARAKHAND NEWS

श्री धस्माना ने बताया कि प्रदेश अध्यक्ष ने शिव मोहन मिश्रा की मृत्यु व राज्य में कोरोना संक्रमण के हालातों पर प्रदेश प्रभारी देवेंद्र यादव से भी बातचीत की व उनको स्थितियों से अवगत करवाया। श्री धस्माना ने बताया कि प्रदेश प्रभारी का आगामी 22 व 23 सितंबर का उत्तराखंड आगमन का कार्यक्रम भी स्थगित हो गया है। श्री धस्माना ने बताया कि अब आगामी 23 सितंबर को विधानसभा के समक्ष होने वाला धरना भी स्थगित कर दिया गया है। उन्होंने कहा कि एक सप्ताह बाद पार्टी के आगामी कार्यक्रमों के बारे में शीघ्र सूचित किया जाएगा।

Also visit –http://digitalakhbaar.com/tpsc-recruitment-2020/