Digital Akhbaar

Latest Hindi News

UTTARAKHAND NEWS

UTTARAKHAND NEWS : आयुक्त ने अल्मोड़ा जिले के कई प्रस्तावों पर लगाई मुहर

UTTARAKHAND NEWS : लगभग 50 लाख रू के विकास कार्यों की अनुमति मिली

UTTARAKHAND NEWS

अल्मोड़ा। आयुक्त कुमाऊॅ मण्डल/अध्यक्ष जिला विकास प्राधिकरण अरविन्द सिंह हयांकी ने वीडियों कान्फ्रेसिंग से कुमाऊॅ मण्डल के विकास प्राधिकरण के सम्बन्ध में अधिकारियों की बैठक ली और सम्बन्धित जनपदों के कई प्रस्तावों को मंजूरी दी।

UTTARAKHAND NEWS

बैठक में जिलाधिकारी/उपाध्यक्ष जिला विकास प्राधिकरण नितिन सिंह भदौरिया ने जिला स्तरीय विकास प्राधिकरण की अवस्थापना निधि से जनपद में कई विकास कार्य करवाये जाने हेतु प्रस्ताव रखे। उन्होंने 50 लाख रू0 के विकास कार्यों को अनुमोदन हेतु अध्यक्ष के सम्मुख प्रस्तुत किया। सभी प्रस्तावों को अध्यक्ष द्वारा अपनी सहमति देते हुए स्वीकृत किया गया। जिला स्तरीय विकास प्राधिकरण की अवस्थापना निधि से अब लगभग 50 लाख रू0 के कार्यों को करवाया जायेगा। इन कार्यों में अल्मोड़ा नगर में अवस्थित संरचनाओं के वाह्य आवरण को एकरूप किये जाने के अलावा सौन्दर्यकरण किया जायेगा।

UTTARAKHAND NEWS

तहसील भिकियासैंण के मुख्य बाजार में मिनी पार्क एवं सौन्दर्यकरण आदि, जिला विकास प्राधिकरण के क्षेत्रीय कार्यालय रानीखेत में शौचालय का निर्माण, तहसील अल्मोड़ा के धौलछीना में वाह्य आवरण संरचना को एक सामान किये जाने व सौन्दर्यकरण किये जाने के अलावा अल्मोड़ा नगर के प्रवेश द्वार में पार्क, बैंच निर्माण, झूले इत्यादि कार्य किये जायेंगे जिससे लोगो को कई सुविधायें प्राप्त होंगी।

UTTARAKHAND NEWS : आय का होगा सदुपयोग

UTTARAKHAND NEWS

इस दौरान अध्यक्ष ने कहा कि विकास प्राधिकरण से होने वाली आय को जनहित के बहुउपयोगी कार्यों में लाया जाय जिससे जनपद में प्राधिकरण के कार्य धरातल पर दिखें। बैठक में अध्यक्ष द्वारा अपनी कई बिन्दुओं पर भी अधिकारियों को आवश्यक दिशा-निर्देश दिये।

UTTARAKHAND NEWS

जिलाधिकारी ने अवगत करा जिलाधिकारी ने अवगत कराया कि शासन स्तर पर जनपद के कुछ प्रस्ताव लम्बित है जिन्हें जल्दी ही स्वीकृत कराने हेतु आयुक्त से अनुरोध किया गया। इस अवसर पर उपजिलाधिकारी राहुल शाह, डिप्टी कलैक्ट्रर गौरव पाण्डे, क्षेत्रीय पुरातत्व अधिकारी चन्द्र सिंह चैहान, अधिशासी अभियन्ता राष्ट्रीय राजमार्ग एम0एस0 कालाकोटी, विकास प्राधिकरण सहायक अब्दुल असलम आदि उपस्थित थे।

Also visit-http://digitalakhbaar.com/bihar-judicial-services-exam-2020/