Digital Akhbaar

Latest Hindi News

1598192779155

1598192779155

UTTRAKHAND NEWS : दिल्ली में पकड़े आतंकी के साथी फरार होने से नेपाल सीमा पर अलर्ट TERROR AROUND

UTTRAKHAND NEWS:

UTTRAKHAND NEWS

दिल्ली। आईएसआईएस (ISIS) के एक आतंकी की गिरफ्तारी और उसके दो साथियों के फरार होने के बाद पुलिस के साथ ही भारत-नेपाल सीमा पर तैनात सुरक्षा तंत्र को अलर्ट कर दिया गया है। वहीं खुफिया एजेंसियों को भी अलर्ट मोड पर रहने के निर्देश दिए हैं।

UTTRAKHAND NEWS

दिल्ली में आईएसआईएस के आतंकी अबू युसूफ को आईईडी और हथियारों के साथ गिरफ्तार कर दिल्ली को दहलाने की साजिश नाकाम हुई है, लेकिन पकड़े गए आतंकी के दो साथी फरार बताए गए हैं। जिनकी तलाश की जा रही है।

UTTRAKHAND NEWS : उत्तरप्रदेश मे जारी किया अलर्ट

UTTRAKHAND NEWS

फरार आतंकियों की धर-पकड़ को पड़ोसी राज्य उत्तर प्रदेश में अलर्ट जारी किया गया है। सुरक्षा एजेंसियों को नेपाल सीमा पर भी कड़ी निगरानी के निर्देश दिए गए हैं। इधर उत्तराखंड में भी नेपाल सीमा पर तैनात सुरक्षा एजेंसियों को भी फरार आतंकियों को लेकर अलर्ट कर दिया गया है।

UTTRAKHAND NEWS

सीओ विपिन चंद्र पंत ने बताया कि दिल्ली के आतंकी पकड़े जाने और उसके दो साथियों के फरार होने का पता चलते ही एसपी लोकेश्वर के निर्देश पर नेपाल सीमा में सुरक्षा एजेंसियों को सतर्क किया गया है।

UTTRAKHAND NEWS

पुलिस को भी संदिग्धों पर निगरानी के निर्देश दिए गए हैं। हालांकि कोविड-19 के चलते भारत-नेपाल सीमा सील है, लेकिन खुली सीमा होने के कारण सुरक्षा तंत्र को अलर्ट मोड पर रखा गया है।

Also visit –https://digitalakhbaar.com/apple-days-sale/