Digital Akhbaar

Latest Hindi News

VECTRA CASE

VECTRA CASE : सीबीआई जांच के मद्देनजर रक्षा मंत्रालय ने वेक्ट्रा कंपनी के साथ कारोबारी सौदे निलंबित किए

VECTRA CASE : एक साल तक करी कारोबारी रद्द

VECTRA CASE

रक्षा मंत्रालय ने टाट्रा ट्रक सौदे में गड़बड़ियों के आरोपों में सीबीआई जांच के मद्देनजर वेक्ट्रा एडवांस्ड इंजीनियरिंग प्राइवेट लिमिटेड (वीएईपीएल) के साथ सभी कारोबारी सौदों को एक साल के लिए निलंबित कर दिया है। अधिकारियों ने मंगलवार को बताया कि रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने मैसर्स वीएईपीएल के साथ कारोबारी सौदों को 14 अगस्त से एक साल के लिए निलंबित करने की अनुमति दी।

VECTRA CASE : जनरल वी. के. सिंह ने कहा कि

VECTRA CASE

साल 2012 में तत्कालीन सेना प्रमुख जनरल वीके सिंह ने दावा किया था कि उन्हें भारतीय सेना के लिए 600 घटिया टाट्रा ट्रकों के बैच की खरीद की स्वीकृति प्रदान करने के लिए 14 करोड़ रुपये की पेशकश की गई थी। हर तरह के क्षेत्र पर चल सकने वाले टाट्रा ट्रकों की आपूर्ति वेक्ट्रा कंपनी को सार्वजनिक क्षेत्र की भारत अर्थ मूवर्स लिमिटेड (बीईएमएल) के माध्यम से सेना को करनी थी।

VECTRA CASE : मंत्रालय के सतर्कता विभाग ने  जारी किया  पत्र

 

VECTRA CASE

रक्षा मंत्रालय ने एक आधिकारिक पत्र में मैसर्स वीएईपीएल के साथ कारोबारी सौदों के निलंबन को मामले में सीबीआई की जांच से और सिंह द्वारा लगाए गए रिश्वत देने के प्रयासों के आरोपों से जोड़ा है। मंत्रालय के सतर्कता विभाग द्वारा जारी पत्र में कहा गया है, ‘अनुरोध किया जाता है कि इस मंत्रालय के सभी प्रकोष्ठों और सेनाओं द्वारा उक्त फैसले का कड़ाई से अनुपालन सुनिश्चित किया जाए।’

Also visit-http://digitalakhbaar.com/sanjay-dutt-gets-us-visa/