Digital Akhbaar

Latest Hindi News

IMG 20200710 WA0006

IMG 20200710 WA0006

ब्रेकिंग न्यूज़ – विकास दुबे का एनकाउंटर

विकास दुबे का एनकाउंटर

पिछले कुछ दिनो से फरार रहे कानपुर का हिस्ट्री शीटर विकाश दुबे कल मध्यप्रदेश के शहर उज्जैन से गिरफ्तार कर लिया गया था| यूपी के एक शहर कानपुर मे 8 पुलिस कर्मियो को मारकर फरार होने के जुर्म मे विकाश दुबे देश भर मे काफी दिनो से वांटेड चल रहा था।
वही आज सुबह विकाश दुबे के एनकाउंटर की खबर सामने आ रही है। सूत्रों के मुताबिक विकाश दुबे को कल मध्य प्रदेश मे गिरफ्तार कर के यूपी एसटीएफ उसे रिमांड पर लेकर यूपी आ रही थी। बीच रास्ते में तेज बारिश और गाड़ी की रफ्तार तेज होने के कारण एसटीएफ की गाड़ी पलट गई, जिसमें विकास दुबे सवार था। इसके बाद विकास दुबे ने भागने की कोशिश की। लेकिन मुठभेड़ में एसटीएफ ने उसे मार गिराया। विकाश दुबे की मौत की पुष्टि पुलिस ने की है।
कानपुर से एसपी अनिल कुमार ने कहा “विकास दुबे को जब लाया जा रहा था तब गाड़ी पलट गई, इसमें जो पुलिसकर्मी घायल हुए उसने उनका पिस्टल छीनने की कोशिश की। पुलिस ने उसे चारों तरफ से घेर कर आत्मसमर्पण कराने की कोशिश की जिसमें उसने जवाबी फायरिंग की। आत्मरक्षा में पुलिस ने फायरिंग की।”
यह हादसा कानपुर से करीब दो किलोमीटर पहले भौती में हुआ है। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक मुठभेड़ में 2 इंस्पेक्टर समेत 4 पुलिसकर्मी घायल हुए हैं। घायल सिपाहियों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वहीं विकास दुबे को दो से तीन गोलियां लगने की बात सामने आ रही है।