Digital Akhbaar

Latest Hindi News

Virat and Anushka are expecting their first child : जनवरी 2021 में मम्मी-पापा बनेंगे अनुष्का-विराट

Virat and Anushka are expecting their first child :  फैंस को दी खुशखबरी

 

Virat and Anushka are expecting their first child

टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली ने ट्विटर के जरिए बताया है कि जनवरी 2021 में उनके घर नन्हा मेहमान आएगा। विराट ने पत्नी और बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा के साथ फोटो शेयर करते हुए लिखा, ‘और फिर, हम तीन थे! जनवरी 2021 में आ रहा है।’ विराट कोहली इस समय इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में हिस्सा लेने के लिए युनाइटेड अरब अमीरात (यूएई) पहुंचे हुए हैं, जबकि अनुष्का शर्मा मुंबई में ही हैं। विराट और अनुष्का ने दिसंबर 2017 में शादी की थी। विराट रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर टीम के कप्तान हैं।

Virat and Anushka are expecting their first child : नजर आया बेबी बंप

Virat and Anushka are expecting their first child

विराट ने इस गुड-न्यूज को शेयर करते हुए जो फोटो लगाई है, उसमें अनुष्का शर्मा का बेबी-बंप नजर आ रहा है। अनुष्का शर्मा ने भी विराट जैसा ट्वीट कर फैन्स से गुड-न्यूज शेयर की है। अनुष्का और विराट ने लंबे समय डेट करने के बाद 2017 में शादी की थी। दोनों की मुलाकात 2013 में एक शैंपू ऐड के दौरान हुई थी।

Virat and Anushka are expecting their first child : प्यार करना यानी भगवान का चेहरा देखना

Virat and Anushka are expecting their first child

तब अनुष्का ने वेडिंग की फोटो शेयर करते हुए लिखा था, ‘किसी दूसरे व्यक्ति से प्यार करना भगवान का चेहरा देखना है- विक्टर ह्यूगो।’ प्यार के बारे में बात इतनी है कि यह सिर्फ एक भावना नहीं है, यह उससे कहीं अधिक है। यह एक मार्गदर्शक, एक प्रेरक और पूर्ण सत्य का मार्ग है और मैं शुक्रगुजार हूं। सही मायने में जिसने इसे पाया है।

Also visit –http://digitalakhbaar.com/jee-and-neet-exam-2020/