Digital Akhbaar

Latest Hindi News

VODAFONE IDEA ANNOUNCEMENT NEWS : टेलीकॉम कंपनी अब से कुछ देर में करेगी रणनीतिक घोषणाएं

VODAFONE IDEA ANNOUNCEMENT NEWS :

VODAFONE IDEA ANNOUNCEMENT NEWS

टेलीकॉम सेक्टर की प्रमुख कंपनी Vodafone Idea आज कुछ रणनीतिक घोषणाएं करने वाली है। इन घोषणाओं पर कंपनी के यूजर्स से लेकर शेयरधारकों तक की निगाहें लगी हुई हैं। कंपनी वर्चुअल प्लेटफॉर्म के जरिए ये ऐलान करेगी। Vodafone Idea ने शेयर बाजारों को यह जानकारी दी है। कमजोर बैलेंस शीट की वजह से भारत के कड़े प्रतिस्पर्धा वाले टेलीकॉम बाजार में अस्तित्व बचाने के लिए प्रयासरत कंपनी की आज की घोषणाओं पर पूरी इंडस्ट्री की भी नजर है।

VODAFONE IDEA ANNOUNCEMENT NEWS :  सुप्रीम कोर्ट ने भुगतान के लिय दिया 10 साल का समय

VODAFONE IDEA ANNOUNCEMENT NEWS

कंपनी ने सुप्रीम कोर्ट के AGR से जुड़े फैसले के बाद रणनीतिक निवेश को लेकर ऐलान किए जाने की जानकारी दी है। सुप्रीम कोर्ट ने अपने फैसले में टेलीकॉम कंपनियों को बकाया एडजस्टेड ग्रॉस रेवेन्यू (AGR) के भुगतान के लिए 10 साल का समय दिया था। हालांकि, Vodafone Idea Limited ने इसके लिए 15 वर्ष का समय मांगा था। कंपनी ने इसका कारण बताया था कि मार्केट में बचे रहना, विस्तान करना और समय के साथ ग्रोथ करना मुश्किल हो रहा है। 5जी टेक्नोलॉजी को लेकर बाजार में पहले से ही प्रतिस्पर्धा है।

Also visit –https://digitalakhbaar.com/launching-of-google-pixel/

VODAFONE IDEA ANNOUNCEMENT NEWS : जून तिमाही में कंपनी को 25.46 करोड़ रुपये का घाटा

VODAFONE IDEA ANNOUNCEMENT NEWS

जून तिमाही में कंपनी की कुल AGR देनदारी में 19,440 करोड़ रुपये के अतिरिक्त रकम को चिन्हित किया गया है। इसके​ अलावा 31 मार्च तक की अनुमानित रकम करीब 46,000 करोड़ रुपये है। जून तिमाही में वोडफोन आइडिया का समेकित घाटा 25,460 करोड़ रुपये रहा है। पिछले वित्त वर्ष की सामान अवधि में यह 4,873.90 करोड़ रुपये रहा था।

VODAFONE IDEA ANNOUNCEMENT NEWS : ट्विटर के माध्यम से कंपनी ने संकेत दिए

VODAFONE IDEA ANNOUNCEMENT NEWS

Vodafone Idea का शीर्ष नेतृत्व दोपहर 12 बजे वर्चुअल प्लेटफॉर्म के जरिए रणनीतिक निवेश से जुड़ी घोषणाएं करेगा। मीडिया में चल रही कई रिपोर्ट्स में ऐसा कहा जा रहा है कि कंपनी निवेश से जुड़े बड़े ऐलान के साथ रिब्रांडिंग को लेकर भी कुछ घोषणा कर सकती है।

कंपनी ने ट्विटर पर भी इसको लेकर संकेत दिए हैंः

VODAFONE IDEA ANNOUNCEMENT NEWS

 

Also visit –http://digitalakhbaar.com/nep-2020/