Digital Akhbaar

Latest Hindi News

Walmart joins Microsoft : TikTok को खरीदने के लिए Walmart ने Microsoft से मिलाया हाथ

Walmart joins Microsoft:

Walmart joins Microsoft 

वालमार्ट ने टेक्नोलॉजी के क्षेत्र में कदम जमाने के लिए माइक्रोसॉफ्ट के साथ हाथ मिलाया है। अब दोनों कंपनियां साथ मिलकर सोशल मीडिया ऐप टिकटोक का कारोबार खरीदने की तैयारी कर रही हैं। कंपनी ने कहा है कि इस फैसले से ऑनलाइन मार्केटप्लेस को बढ़ाने में सहायता मिलेगी। वहीं, न्यूयॉर्क में वॉलमार्ट के शेयर करीब 3.6 प्रतिशत से बढ़कर 135.47 डॉलर तक पहुंच गए हैं। आपको बता दें कि कंपनी के शेयर में आई यह बढ़त अब तक की सबसे बड़ी बढ़त है।

Walmart joins Microsoft :
Tiktok को खरीदने के लिए ये कंपनियां हैं तैयार

Walmart joins Microsoft 

काफी समय से बात चल रही है कि माइक्रोसॉफ्ट सोशल मीडिया ऐप टिकटोक का अमेरिका के साथ-साथ कनाडा, ऑस्ट्रेलिया और न्यूजीलैंड का कारोबार खरीद सकती है। हालांकि, कंपनी ने अभी तक टिकटॉक की खरीदारी को लेकर आधिकारिक जानकारी साझा नहीं की है। वहीं, दूसरी तरफ ओरैकल कॉर्पोरेशन और ट्विटर जैसी कंपनियां भी अब टिकटॉक को खरीदने के लिए सामने आ गई हैं।

Walmart joins Microsoft: Tiktok के सीईओ ने दिया इस्तीफा

 

Walmart joins Microsoft

टिकटोक के सीईओ Kevin Mayer ने बीते गुरुवार को अपने पद से इस्तीफा दे दिया था। Kevin Mayer ने हाल ही में चीनी वीडियो शेयरिग ऐप Tiktok के सीईओ का पदभार संभाला था। Kevin Mayer ने कर्मचारियों को भेजे ई-मेल में कहा कि मैं आप सभी को भारी मन से बताना चाहता हूं कि मैंने कंपनी छोड़ने का फैसला किया है। बता दें कि Kevin Mayer ने  वाल्ट डिज्नी कंपनी के टॉप स्ट्रीमिंग एक्जीक्यूटिव का पद छोड़कर टिकटोक के चीफ ऑफ एक्जीक्यूटिव ऑफिसर का पदभार संभाला था।

Also visit –http://digitalakhbaar.com/supreme-court-decision/