Digital Akhbaar

Latest Hindi News

YUVRAJ COMEBACK : युवराज सिंह करेंगे वापसी, इसी टीम से खेलेंगे टी20 क्रिकेट

YUVRAJ COMEBACK :

YUVRAJ COMEBACK

युवराज सिंह (Yuvraj Singh) ने जून 2019 में क्रिकेट के सभी फॉर्मेट से संन्यास ले लिया था लेकिन अब वो एक बार फिर वापसी करने वाले है।

YUVRAJ COMEBACK

सिक्सर किंग युवराज सिंह (Yuvraj Singh) जल्द ही क्रिकेट के मैदान पर एक बार फिर दिखाई दे सकते हैं। युवराज सिंह ने ऐलान किया है कि वो भारत में जल्द ही टी20 क्रिकेट खेलते दिखाई दे सकते हैं।युवराज सिंह ने जून 2019 में क्रिकेट को अलविदा कह दिया था और वो बीसीसीआई की इजाजत लेकर विदेशी लीग में खेल रहे थे। इस वजह से युवराज आईपीएल भी नहीं खेल पाए।हालांकि अब युवराज सिंह पंजाब की टीम से टी20 क्रिकेट खेलते दिख सकते हैं।

Also visit –http://digitalakhbaar.com/cpl-2020/

YUVRAJ COMEBACK : युवराज का टूर्नामेंट मे खेलना अविश्वसनीय

YUVRAJ COMEBACK

वहीं आस्ट्रेलियाई क्रिकेटर्स संघ के अध्यक्ष शेन वाटसन का मानना है कि बीबीएल में भारतीय खिलाड़ी का शामिल होना अविश्वसनीय होगा। वाटसन ने कहा है कि, ‘उनके लिए इस टूर्नामेंट में खेलना अविश्वसनीय होगा। यह आदर्श स्थिति है।भारत में कई विश्वस्तरीय टी20 खिलाड़ी हैं जो भारत के लिए नहीं खेल रहे हैं तथा बिग बैश और दुनिया भर के अन्य टूर्नामेंट के लिए उपलब्ध हो सकते हैं।अगर ऐसा होता है तो इससे बड़ा अंतर पैदा होगा’।

YUVRAJ COMEBACK

बता दें कि विश्व कप 2011 के सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ी रहे युवराज ने 2017 के बाद भारत के लिए कोई मैच नहीं खेला है. बायें हाथ के इस बल्लेबाज ने 304 वनडे में 8701 रन बनाने के अलावा 111 विकेट भी लिए हैं. उन्होंने देश की तरफ से 40 टेस्ट और 58 टी20 अंतरराष्ट्रीय मैच भी खेले हैं।

Also visit-http://digitalakhbaar.com/uttarakhand-news-4/