Digital Akhbaar

Latest Hindi News

1597493931934

1597493931934

YUVRAJ SINGH COMEBACK : युवराज सिंह की होगी मैदान पर वापसी

YUVRAJ SINGH COMEBACK :    संन्यास वापस लेकर घरेलू टीम में लौटने का प्रस्ताव

 

YUVRAJ SINGH COMEBACK

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व ऑलराउंडर युवराज सिंह को उनकी घरेलू टीम पंजाब की तरफ से दोबारा खेलने का प्रस्ताव दिया गया है। पंजाब क्रिकेट एसोसिएशन के सचिव ने बताया कि युवराज को टीम के साथ बतौर खिलाड़ी और मेंटोर जुड़ने की गुजारिश की गई है। पूर्व ऑलराउंडर को संन्यास वापस लेकर दोबारा मैदान पर उतरने के लिए कहा गया है।

YUVRAJ SINGH COMEBACK : संन्यास वापस लेकर बतौर खिलाड़ी और मेंटोर टीम के साथ जुड़ने का प्रस्ताव

 

YUVRAJ SINGH COMEBACK

पंजाब क्रिकेट एसोसिएशन ने पूर्व ऑलराउंडर को राज्य की टीम के साथ दोबारा खेलने की गुजारिश की है। पीसीए के सचिव पुनीत बाली ने शुक्रवार को कहा युवराज जिन्होंने पिछले साल इंटरनेशनल क्रिकेट से संन्यास की घोषणा कर दी थी उनको पंजाब की टीम की तरफ से दोबारा खेलने की गुजारिश की है।

YUVRAJ SINGH COMEBACK : युवराज के जवाब का हो रहा है इंतज़ार

YUVRAJ SINGH COMEBACK

पीटीआई से बात करते हुए बाली ने कहा, “हमने युवराज को पांच से छह दिन पहले गुजारिश की थी और फिलहाल उनके जवाब का इंतजार कर रहे हैं। यह पंजाब क्रिकेट के लिए काफी अच्छा होगा अगर वह खेलते हैं और मेंटोर की भूमिका निभाने के लिए तैयार हो जाते हैं।”

YUVRAJ SINGH COMEBACK

पिछले महीने 38 साल के युवराज ने शुभमन गिल, अनमोलप्रीत सिंह, अभिषेक शर्मा और हरप्रीत बरार को मार्गदर्शन दिया था और इन सभी के साथ बतौर मेंटोर काम किया। ये सभी खिलाड़ी इस साल यूएई में होने वाले इंडियन प्रीमियर लीग में खेलने के लिए तैयार हैं।

YUVRAJ SINGH COMEBACK

पंजाब की टीम ने पिछले सालों में काफी अच्छे खिलाड़ियों को खोया है और युवराज के राज्य टीम के जुड़ने से उनके अनुभव और मेंटोरिंग का फायदा मिलेगा। वैसे युवराज से लिए संन्यास से वापसी करना मुमकिन नहीं होगा क्योंकि वह विदेशी लीग में खेलना चाहते हैं और भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) ने यह साफ कर दिया है कि भारत के बाहर जाकर लीग खेलने वाले खिलाड़ियों को संन्यास लेना आवश्यक होगा। युवराज ग्लोबल टी20 कनाडा और अबूधाबी टी10 लीग में खेलते हैं।

Also visit-http://digitalakhbaar.com/happy-independence-day/