जट्ट सिख वेलफेयर एसोसिएशन ने मनाया दिपावली का पर्व

देहरादून। जट्ट सिख वेलफेयर एसोसिएशन ने दून इंटरनेशनल स्कूल के प्रांगण में दीवाली का पर्व अत्यंत हर्ष और उल्लास के साथ मनाया। इस पावन अवसर पर बच्चों ने विभिन्न प्रकार के पटाखे फोड़े, तम्बोला खेला गया और दीप प्रज्वलित कर वातावरण को जगमग किया गया। समारोह के दौरान समुदाय के अध्यक्ष मनमीत सिंह ढिल्लों ने उपस्थित सभी सदस्यों और आमंत्रित विशिष्ट अतिथियों का हार्दिक धन्यवाद व्यक्त किया। उन्होंने इस उल्लासपूर्ण पर्व को एक साथ मनाने के महत्व को बताया व सभी से देश व अपने प्रदेश की तरक्की में योगदान देने के लिए कार्य करने की आवश्यकता पर बल दिया। संगठन के उपाध्यक्ष डीएस मान ने भी अपने विचार साझा किए और एकता और भाईचारे को प्रोत्साहित करने वाले शब्द कहे।

वहीं सचिव सुखदर्शन सिंह संधू ने भी सभी को दीपावली की शुभकामनाएं दीं और इस शुभ अवसर पर आने के लिए सभी का आभार प्रकट किया। कोषाध्यक्ष रमिंदर कौर मान ने तम्बोला खेल का संचालन किया, दिए जलाये गए व आतिशबाजियां भी छोड़ी गयी प्रोग्राम में कई तरह के प्रोग्राम आयोजित किये गए। इस मौके पर गुरप्रीत सिंह, तुंग एएस बैंस, हरजीत कौर लॉली, मोहिंदर सिंह ढिल्लों, गोविन्दगढ़ गुरुद्वारा प्रबंधक कमेटी के प्रधान मेजर सिंह, अल्पसंख्यक आयोग के सदस्य गुरदीप सिंह सहोता, निर्मल सिंह, आरएस ढिल्लों, धर्मेंदर सिंह धामी, भानु प्रताप सिंह चौधरी गगनदीप सिंह धामी, जगराज सिंह मान हरभजन सिंह मान, सुखजिंदर कौर गिल, हरजीत सिंह संधू, दया सिंह दयोल शरणजीत सिंह बाथ, गुरप्रीत सिंह संधू, कुलदीप सिंह मान, डॉ. सुरजीत सिंह खैरा व अन्य गणमान्य लोग उपस्तिथ थे।

यह समारोह न केवल सांस्कृतिक गतिविधियों और खुशियों का आदान-प्रदान करने का मंच बना, बल्कि यह समुदाय के प्रति एकजुटता और सहयोग के संदेश को भी मजबूती प्रदान करता है। कार्यक्रम का उद्देश्य दीवाली मानाने के साथ-साथ जट्ट सिक्ख समुदाय के परिवारों का आपस में मिलना और और भाईचारा बढ़ाना था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *