ग्रीष्मकालीन राजधानी गैरसैंण के भराड़ीसैंण विधानसभा भवन में 13 से 18 मार्च तक बजट सत्र चलेगा।

गैरसैंण के भराड़ीसैंण विधानसभा भवन में 13 से 18 मार्च तक बजट सत्र चलेगा। सत्र की तैयारियों का जायजा लेने के लिए विधानसभा के प्रभारी सचिव हेम पंत भी शुक्रवार को भराड़ीसैंण जाएंगे। सदन के बैठने की व्यवस्था, साउंड सिस्टम, बिजली, पानी व्यवस्था को देखेंगे।

विधानसभा सचिवालय ने बजट सत्र को व्यवस्थित और सुचारू रूप से चलाने के लिए सभी तैयारियां पूरी कर ली हैं। वहीं, पक्ष और विपक्ष के विधायकों की ओर से भेजे गए 600 से अधिक प्रश्न सदन में सरकार की परीक्षा लेंगे। ग्रीष्मकालीन राजधानी गैरसैंण में 13 मार्च से बजट सत्र शुरू होगा।

बजट सत्र के लिए विधानसभा सचिवालय को अब तक विधायकों के 600 से अधिक सवाल प्राप्त हो चुके हैं। सदन में प्रश्न काल के दौरान विधायकों की ओर से उठाए प्रश्न भी सरकार की परीक्षा लेंगे। उधर, सरकार ने भी सदन में सवालों का जवाब देने के लिए होम वर्क पूरा कर लिया है।

ग्रीष्मकालीन राजधानी गैरसैंण के भराड़ीसैंण विधानसभा भवन में 13 से 18 मार्च तक बजट सत्र चलेगा। सत्र की तैयारियों का जायजा लेने के लिए विधानसभा के प्रभारी सचिव हेम पंत भी शुक्रवार को भराड़ीसैंण जाएंगे। सदन के बैठने की व्यवस्था, साउंड सिस्टम, बिजली, पानी व्यवस्था को देखेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *