मंत्री रमेश पोखरियाल निशंक को उत्तर प्रदेश की चार लोकसभा क्षेत्रों की जिम्मेदारी सौंपी गई

2024 के लोकसभा चुनाव को लेकर भाजपा पूरी तरह से मिशन मोड में आ गई है। मोदी सरकार के नौ साल के कामकाज को आमजन तक पहुंचाने के लिए महा जनसंपर्क अभियान चलाया जा रहा है।

केंद्र सरकार के नौ साल का कार्यकाल पूरा होने के उपलब्ध पर महा जनसंपर्क अभियान के लिए पूर्व केंद्रीय मंत्री रमेश पोखरियाल निशंक को उत्तर प्रदेश की चार लोकसभा क्षेत्रों की जिम्मेदारी सौंपी गई। वे 31 मई से चार जून तक इन क्षेत्रों में होने वाले पार्टी के कार्यक्रम में शामिल होंगे।

2024 के लोकसभा चुनाव को लेकर भाजपा पूरी तरह से मिशन मोड में आ गई है। मोदी सरकार के नौ साल के कामकाज को आमजन तक पहुंचाने के लिए महा जनसंपर्क अभियान चलाया जा रहा है। इसके लिए पूर्व केंद्रीय मंत्री व हरिद्वार से सांसद डॉ. निशंक को जनसंपर्क अभियान में अहम जिम्मेदारी सौंपी है। वे अविभाजित उत्तर प्रदेश में 1991 में सबसे कम उम्र के विधायक रहे। वह यूपी में दो बार कैबिनेट मंत्री रहने के साथ कल्याण सिंह के करीबियों में गिने जाते थे।

पार्टी कि ओर से मिली जिम्मेदारी पर निशंक ने कहा कि शीर्ष नेतृत्व ने सभी वरिष्ठ नेताओं को अलग-अलग लोकसभा क्षेत्रों में प्रवास का दायित्व सौंपा है। यूपी में मुझे एक बार फिर काम करने का मौका मिल रहा है।

इस दौरान पार्टी के विभिन्न प्रकल्पों, विभागों द्वारा आयोजित कार्यक्रमों में शिरकत करेंगे। इसमें केंद्र सरकार के नौ साल की उपलब्धियों पर आयोजित कार्यक्रमों में हिस्सा लेने के साथ ही प्रबुद्धजन सम्मेलन और लाभार्थी सम्मेलन में प्रतिभाग करेंगे। डॉ. निशंक 31 मई को देहरादून से प्रयागराज पहुंचेंगे और कौशांबी राज्य अतिथि गृह में रात्रि विश्राम के बाद एक से चार जून तक अलग अलग लोकसभा क्षेत्रों का दौरा करेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *