टनकपुर दौरा करेंगे उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का टनकपुर दौरा तय हो गया है। भाजपा जिलाध्यक्ष दीप चंद्र पाठक ने बताया कि योगी आदित्यनाथ 28 मई को 11:30 बजे हैलीकॉटर से स्पोट्र्स स्टेडियम में उतरेंगे। कार के काफिले के साथ बाजार के विभिन्न मार्गो से होते हुए गांधी मैदान में विशाल सभा को संबोधित करेंगे।

उन्होंने बताया कि कार्यक्रम तय होने के बाद गांधी मैदान में रैली की सभी तैयारियां शुरू कर दी गई हैं। वहीं उनकी सुरक्षा के लिए खुफिया एजेंसी, पुलिस, एसएसबी व अन्य सुरक्ष बल यहां पहुंचना शुरू हो गए हैं। योगी के दौरे को लेकर न केवल भाजपा कार्यकर्ताओं में बल्कि आम लोगों में भी उत्साह है। लोग इंटरनेट मीडिया में यूपी के मुख्यमंत्री के आगमन पर खुशी जताते हुए लोगों से गांधी मैदान में भारी संख्या में पहुंचने की अपील की रहे हैं।

बनबसा : सैनिक कल्याण मंत्री गणेश जोशी ने गुरुवार को बनबसा के शहीद उत्तम चंद सरस्वती विद्यामंदिर प्रांगण का निरीक्षण किया और यहां होने वाले वाले पूर्व सैनिक सम्मेलन की तैयारियों का जायजा लिया। इस मैदान पर आज होने वाले पूर्व सैनिक सम्मेलन को मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी संबोधित करेंगे। सैनिक कल्याण एवं कृषि मंत्री ने सम्मेलन के आयोजकों को आवश्यक दिशा निर्देश दिए। कहा कि कार्यक्रम भव्य हो, इसकी चिंता हम सबको करनी है। उन्होंने कहा कि पूर्व सैनिक भारतीय जनता पार्टी के साथ हैं। उपचुनाव में मत प्रतिशत बढ़ाने में पूर्व सैनिकों का अहम योगदान रहेगा।

टनकपुर : मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी के चुनाव प्रचार के दौरान बलरामपुर उत्तरप्रदेश से आए विधायक शैलेन्द्र सिंह उर्फ सैलू के साथ लोगों ने सेल्फी ली। विधायक शैलेंद्र सिंह का पचों उंगलियों में चार आई फोन दबाकर बात करना काफी पसंद आया। विधायक ने बताया कि पुष्कर सिंह धामी और वे लखनऊ विश्व विद्यालय में एक ही हॉस्टल में रहते थे। मुख्यमंत्री उनसे सीनियर छात्र थे। बताया कि वे दोनों एक अच्छे दोस्त भी हैं। शैलू लखनऊ विश्व विद्यालय के पूर्व छात्र संघ अध्यक्ष भी रह चुके है। इधर लखनऊ विश्व विद्यालय से पढ़े पूर्व चैयरमैन हर्षवर्धन सिंह रावत ने बताया कि हास्टल में दोस्तों का एक गु्रप था। जिसमें मुख्यमंत्री धामी सबको गाइड करते थे।

सांसद अजय टम्टा ने गुरुवार को सीमांत तल्लादेश के चौकी, मौपोखरी, कठार, खोखिया, दूबडऩैजल, मंच, हरम, लेटी, बांस बुरकम, तरकुली, आमड़ा आदि गांवों में जाकर सीएम धामी को भारी मतों से जिताने की अपील की। बांस बुरकम में बैठक कर एससी वर्ग के लोगों की समस्याएं सुनीं और सीएम की जीत के बाद उनकी सभी समस्याओं का समाधान करने का आश्वासन दिया। इस दौरान जिला पंचायत प्रतिनिधि दलीप सिंह, महेश जोशी, महेश पुनेठा, राहुल सिंह, दिनेश आर्या, आदि मौजूद रहे।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.