पुष्कर सिंह धामी मंत्रिमंडल की बैठक 12 मई को सुबह 11 बजे से सचिवालय में होगी

पुष्कर सिंह धामी मंत्रिमंडल की बैठक 12 मई को सुबह 11 बजे से सचिवालय में होगी। बैठक में चारधाम यात्रा व्यवस्था, राज्य कार्मिकों के महंगाई भत्ते में वृद्धि समेत स्वास्थ्य, वित्त से संबंधित बिंदुओं पर निर्णय हो सकते हैं। उपनल कर्मचारियों के प्रोत्साहन भत्ते को लेकर निर्णय होने की उम्मीद है। प्रदेश में नई सरकार बनने के बाद मंत्रिमंडल की यह दूसरी बैठक होगी।

राज्यपाल लेफ्टिनेंट जनरल गुरमीत सिंह (सेनि) से मंगलवार को राजभवन में मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने मुलाकात की। दोनों ने राज्य के विकास, चार धाम की व्यवस्था समेत विभिन्न विषयों पर चर्चा की।

वहीं भाजपा ने नेता प्रतिपक्ष यशपाल आर्य के बेरोजगारी के संबंध में दिए गए वक्तव्य पर पलटवार किया है। भाजपा के प्रदेश प्रवक्ता रविंद्र जुगरान ने कहा कि आर्य को भाजपा सरकार के पांच साल के कार्यकाल पर अंगुली उठाने का नैतिक व सैद्धांतिक अधिकार नहीं है।

जुगरान ने कहा कि नेता प्रतिपक्ष आर्य पांच वर्ष तक पिछली भाजपा सरकार में मंत्री रहे। ऐसे में क्या वह स्वयं पर भी बेरोजगारों के साथ दगाबाजी की बात स्वीकार कर रहे हैं।

आर्य को बताना चाहिए कि सरकार में मंत्री रहते हुए उनके द्वारा अपने विभागों में कितने बेरोजगारों को रोजगार दिया गया। उन्होंने कहा कि आर्य समाज कल्याण मंत्री रहे हैं और तब समाज कल्याण विभाग में क्या हुआ, सभी जानते हैं। जुगरान ने कहा कि वह शीघ्र ही इस विषय को उजागर करेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published.