भाजपा के राष्ट्रीय महामंत्री संतोष ने पार्टी के प्रांतीय पदाधिकारियों के साथ चम्पावत उपचुनाव के संबंध में चर्चा की

 मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी के विधानसभा की चम्पावत सीट से उपचुनाव लड़ने को लेकर तस्वीर साफ होने के साथ ही पार्टी तैयारियों में जुट गई है।

भाजपा के राष्ट्रीय महामंत्री बीएल संतोष के साथ हुई बैठक के बाद प्रदेश भाजपा ने चम्पावत उपचुनाव के लिए पार्टी की चुनाव संचालन समिति की घोषणा कर दी। मुख्यमंत्री के लिए यह सीट खाली करने वाले पूर्व विधायक कैलाश गहतोड़ी को चुनाव संयोजक का जिम्मा सौंपा गया है।

भाजपा के राष्ट्रीय महामंत्री संतोष ने रविवार को पार्टी के प्रांतीय पदाधिकारियों के साथ चम्पावत उपचुनाव के संबंध में चर्चा की। साथ ही निर्देश दिए कि यहां से बड़ी जीत सुनिश्चित करने के लिए सभी कार्यकर्ता जुट जाएं। बैठक के बाद भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष मदन कौशिक ने चम्पावत उपचुनाव के लिए चुनाव संचालन समिति की घोषणा की।

कौशिक के अनुसार पार्टी की राष्ट्रीय उपाध्यक्ष एवं प्रदेश सह प्रभारी रेखा प्रभारी को चम्पावत का पालक प्रभारी बनाया गया है, जबकि प्रदेश महामंत्री संगठन अजेय कुमार के मार्गदर्शन में चुनाव अभियान संचालित होगा।

उपचुनाव के लिए कैबिनेट मंत्री चंदन रामदास को जिले के प्रभारी मंत्री का दायित्व दिया गया है। पार्टी के प्रदेश उपाध्यक्ष कैलाश शर्मा को चुनाव प्रभारी और महिला मोर्चा की राष्ट्रीय महामंत्री दीप्ति रावत को सह चुनाव प्रभारी की जिम्मेदारी दी गई है।

व‍हीं भाजपा के राष्ट्रीय महामंत्री संगठन ने पार्टी के कोर ग्रुप के सदस्यों के साथ मिशन-2024 के संबंध में संक्षिप्त चर्चा की। साथ ही इसके लिए अभी से जुट जाने पर जोर दिया।

इसके अलावा पार्टी की जिला इकाइयों के पुनर्गठन के बारे में भी जानकारी ली। उधर, प्रदेश अध्यक्ष कौशिक ने बताया कि जिला इकाइयों के पुनर्गठन के मद्देनजर होमवर्क करने के लिए जल्द ही एक कमेटी गठित की जाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published.