मुख्यमंत्री धामी ने देहरादून के लच्छीवाला में आदर्श औद्योगिक सहकारी संस्था द्वारा आयोजित ‘हमारे मुख्यमंत्री’ कार्यक्रम में प्रतिभाग किया।

देहरादून – मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने देहरादून के लच्छीवाला में आदर्श औद्योगिक सहकारी संस्था द्वारा आयोजित ‘हमारे मुख्यमंत्री’ कार्यक्रम में प्रतिभाग किया। इस दौरान मुख्यमंत्री ने कहा कि हम सबको राज्य के विकास में भागीदार बनना होगा। मुख्यमंत्री ने कहा कि हमारे लोग प्रतिभाशाली, मेहनती एवं लगनशील होते हैं। इसी का प्रतिफल है कि वे देश के उच्च पदों पर आसीन है। राज्य के लगभग हर परिवार का कोई न कोई सदस्य सेना एवं अद्धसैन्य बलों के माध्यम से देश की सुरक्षा में अपना योगदान दे रहा है।

मुख्यमंत्री ने कहा कि हमारी सरकार प्रदेशवासियों के जीवन में खुशहाली लाने के लिए प्रतिबद्धता के साथ कार्य कर रही है। उन्होंने कहा कि गरीबों के कल्याण के लिए आदर्श औद्योगिक सहकारी संस्था डोईवाला द्वारा सराहनीय कार्य किया जा रहा है। इस अवसर पर मुख्यमंत्री ने डोईवाला क्षेत्र के कारगिल शहीद जवानों के परिवारजनों, B.S.F एवं S.S.B के जवानों को सम्मानित भी किया। मुख्यमंत्री द्वारा इस अवसर पर राजकीय प्राथमिक विद्यालय लच्छीवाला के विद्यार्थियों को गर्म कपड़ों का वितरण भी किया गया। कार्यक्रम का संचालन आदर्श संस्था के सचिव हरीश कोठारी द्वारा किया गया। इस दौरान विधायक डोईवाला बृजभूषण गैरोला, महामण्डलेश्वर स्वामी हरि चेतनानन्द समेत अन्य लोग मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *