आम आदमी पार्टी ने विधानसभा चुनाव के लिए प्रत्याशियों की दूसरी सूची जारी कर दी

आम आदमी पार्टी ने विधानसभा चुनाव के लिए 18 प्रत्याशियों की दूसरी सूची जारी कर दी है। इससे पहले 24 प्रत्याशियों की सूची जारी की जा चुकी है। पार्टी अभी तक 70 में से 42 विधानसभा सीटों के लिए प्रत्याशियों की घोषणा कर चुकी है।

आम आदमी पार्टी के प्रदेश प्रभारी दिनेश मोहनिया ने मंगलवार को प्रत्याशियों की दूसरी सूची जारी की। उन्होंने बताया कि यह सूची 18 सीटों के लिए जारी की गई है। इसमें 11 सीटें गढ़वाल और सात कुमाऊं मंडल की हैं। प्रत्याशियों की सूची में थराली से गुड्डू तिवारी, केदारनाथ से सुमंत तिवारी, धनोल्टी से अमेंद्र बिष्ट, रायपुर से नवीन पिरसाली, देहरादून कैंट से रविंद्र आनंद, टिहरी से त्रिलोक सिंह नेगी, डोईवाला से राजू मौर्य, ज्वालापुर से ममता सिंह, खानपुर से मनोरमा त्यागी, श्रीनगर से गजेंद्र चौहान, कोटद्वार से अरविंद वर्मा, धारचूला से नारायण सुराड़ी, द्वाराहाट से प्रकाश चंद्र उपाध्याय, जागेश्वर से तारा दत्त पांडे, भीमताल से सागर पांडे, नैनीताल से डा. भुवन आर्य, गदरपुर से जरनैल सिंह काली और किच्छा से कुलवंत सिंह को आप ने प्रत्याशी बनाया है।

आम आदमी पार्टी के वरिष्ठ नेता व दिल्ली के उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया आज टिहरी में डोर टू डोर प्रचार करेंगे। इस दौरान कोरोना गाइडलाइन का पालन किया जाएगा। आप प्रदेश प्रवक्ता नवीन पिरसाली ने मंगलवार को पत्रकार वार्ता में मनीष सिसोदिया के दो दिवसीय उत्तराखंड दौरे की जानकारी दी। उन्होंने बताया कि सिसोदिया बुधवार और गुरुवार को उत्तराखंड में रहेंगे। बुधवार सुबह सात बजे वह दिल्ली से जौलीग्रांट एयरपोर्ट पहुंचेंगे। यहां से सड़क मार्ग से दोपहर दो बजे टिहरी के होटल न्यू टिहरी रेजीडेंसी में प्रेसवार्ता को संबोधित करेंगे। इसके बाद भेटुरी गांव में डोर टू डोर प्रचार करेंगे। शाम को वह हरिद्वार के जगतगुरु शंकराचार्य आश्रम जाएंगे और उनका रात्रि विश्राम हरिद्वार में ही होगा। 13 जनवरी की सुबह वह रुद्रपुर रवाना होंगे। यहां रुद्रा कांटिनेंटल होटल में प्रेसवार्ता को संबोधित करेंगे। इसके बाद सिसोदिया जवाहरनगर, किच्छा पहुंचेंगे और वो डोर टू डोर जाकर प्रचार करेंगे। इसके बाद वो शाम को पंतनगर एयरपोर्ट से दिल्ली के लिए रवाना होंगे।

आम आदमी पार्टी के वरिष्ठ नेता सेनि. कर्नल अजय कोठियाल के नेतृत्व में पूर्व आइएएस सुरेश कुमार भंडारी ने आम आदमी पार्टी का दामन थाम लिया है। मंगलवार को कर्नल कोठियाल ने अपने आवास पर आप की टोपी पहनाकर सुरेश कुमार भंडारी को आप की सदस्यता दिलाई। सुरेश कुमार ने कहा कि आप की नीतियों से प्रभावित होकर वह पार्टी में शामिल हुए हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.