सीएम धामी 23 फरवरी गुरुवार को चम्पावत हादसे के पीड़ितों से मिलने उनके गांव गए

मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने कहा है कि पुलिसकर्मियों के ग्रेड पे का मामला सरकार बनने के एक माह के भीतर सुलझा दिया जाएगा। इसके अलावा सख्त भू कानून के मामले में भी उत्तराखंड के हित मे निर्णय लिया जाएगा। दावा किया कि भाजपा जनता के प्रचंड समर्थन से 60 से अधिक सीटें जीतेगी।

सीएम धामी 23 फरवरी गुरुवार को चम्पावत हादसे के पीड़ितों से मिलने उनके गांव गए थे। उसके बाद वह घायल से मिलने हल्द्वानी सुशीला तिवारी अस्पताल पहुंचे। यहां घायल का हाल चाल जाना। अगले दिन सुबह उन्होंने नैना देवी के दर्शन कर दिन की शुरुआत की और उसके बाद वह काशीपुर साईं दर्शन को निकल गए।पत्रकारों के सवालों के जवाब में कहा कि पुलिस ग्रेड पे मामला जल्द सुलझाया जाएगा। वहीं यूक्रेन संकट पर कहा कि उत्तराखंड के छात्रों को स्वदेश लाने के लिए उत्तराखंड सरकार निरंतर केंद्र के संपर्क में है।

मुख्यमंत्री गुरुवार सुबह नैनीताल पहुंचे। उन्होंने पाषाण देवी मंदिर, नयना देवी मंदिर में पूजा अर्चना की और प्रदेश की खुशहाली की कामना की। साथ ही राज्य में फिर से सरकार बनाने के लिए मां से मन्नत मांगी। नयना देवी मंदिर में पत्रकारों से बातचीत करते हुए कहा कि पुरानी पेंशन योजना के मामले में व्यापक मंथन के बाद निर्णय लिया जाएगा। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में केंद्र व राज्य सरकार राज्य के व्यापक हित मे जो भी होगा, फैसला लेने में नहीं हिचकिचायेगी।

एक सवाल के जवाब में कहा कि भाजपा विश्व की सबसे बड़ी राजनीतिक पार्टी है, इसके बाद भी संगठन ने अनुशासित होकर चुनाव लड़ा। भितरघात की कोई शिकायत नहीं है। इस अवसर पर  भाजपा की नैनीताल की प्रत्याशी सरिता आर्य, पूर्व जिलाध्यक्ष दिनेश आर्य, भाजपा नगर अध्यक्ष आनंद बिष्ट, मनोज जोशी, दयाकिशन पोखरिया, नितिन कार्की, उमेश गड़िया, मोहित रौतेला, अनिल डब्बू,  रोहित भाटिया, भूपेंद्र बिष्ट समेत अन्य थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *